संत पर अश्लील बातें करने के आरोप, खेद जताने पर कथावाचिका ने कर दिया माफ

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
संत पर अश्लील बातें करने के आरोप, खेद जताने पर कथावाचिका ने कर दिया माफ

Ujjain. षट् दर्शन संत समाज के अध्यक्ष और महंत रामेश्वर दास और महामंडलेश्वर ज्ञानदास के बीच चल रहे विवाद में फिर एक नया मोड़ सामने आया है। छेड़छाड़ के आरोप में फंसे महंत रामेश्वरदास की सच्चाई साध्वी ने संतों की बैठक में बताई, जो मोबाइल में कैद हो गई। अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो में साध्वी संत को समाज के सामने खूब खरी खोटी सुना रही हैं और संत चुपचाप सुन रहे हैं। साध्वी ने संत समाज को ये तक कह दिया आप रिकॉर्डिंग निकलवाओ अगर में गलत हूं तो। उन्होंने कहा संत मुझसे द्रोपदी और चंद्रमा वाली बातें करते थे। हालांकि, पुलिस की जांच शुरू होने से पहले महंत ने अपनी गलती पर खेद जताया। तो कथावाचिका ने महंत को माफ भी कर दिया।









संत पर अश्लील हरकत के आरोप





उज्जैन वृंदावन की एक कथा वाचिका ने षट दर्शन संत समाज के अध्यक्ष संत रामेश्वर दास महाराज पर अश्लील हरकत। फोन पर अश्लील बातें करने और जबरन शादी करवाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर उन्होंने नीलगंगा थाना पुलिस को शिकायती पत्र दिया था। वहीं संत ने भी कथावाचिका की शादी होने की बात कही थी। यह घटना के बाद संत समाज में हड़कंप मचा हुआ है। आरोप-प्रत्यारोप में 48 घंटे बीतने के बाद संत समाज की बैठक में मामले का समझौता भी हो गया।









संत और साध्वी का वीडियो वायरल





संत और कथा वाचिका का विवाद बढ़ा तो संत समाज ने आपसी सुलह के लिए शिप्रा नदी के पास दत्त अखाड़े में दोनों को बिठाकर मामले को शांत करवाने की कोशिश की। लेकिन इस बीच साध्वी ने रामेश्वर दास पर आरोप लगाया की संत मुझसे कंडोम को लेकर और अन्य अश्लील बातें करते थे। जिसकी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। मामला बढ़ता देख संतों ने बिच बचाव किया और मामले को शांत करवा दिया।









कथावाचिका ने किया संत को माफ





कथावाचिका ने एक वीडियो में अपनी बात रखी और कहा कि संत रामेश्वर दास महाराज को अपने किए पर पछतावा हुआ है। इसलिए मैंने भी उन्हें माफ कर दिया। संत समाज ने मुझे समझाया कि साधु समाज की बदनामी होगी। इसलिए संत को माफ कर दो। मैंने साधु-संतों के कहने पर क्षमा कर दिया है। रामेश्वर दास महाराज ने महिला पर शनि मंदिर की जमीन मांगने के जो आरोप लगाए थे वह भी निराधार निकले। रामेश्वर दास ने स्वयं कबूल कर लिया है कि इस महिला ने शनि मंदिर की जमीन नहीं मांगी मैंने झूठ बोला था। जो शादी के कागज रामेश्वर दास ने थाने में पेश किए थे वह शादी के कागज झूठे हैं। 



उज्जैन संत पर छेड़छाड़ के आरोप कथावाचक ने किया संत को माफ उज्जैन संत कथावाचक कंट्रोवर्सी उज्जैन लेटेस्ट न्यूज molestation allegations on saint ujjain ujjain sant Ujjain News Madhya Pradesh ujjain latest news Video of Ujjain saint narrator Mp news in hindi एमपी हिंदी न्यूज उज्जैन संत कथावचक का वीडियो