उमा भारती को मिला बीजेपी विधायक अजय विश्नोई का समर्थन, बोले-शराब बिक्री रोकें CM

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
उमा भारती को मिला बीजेपी विधायक अजय विश्नोई का समर्थन, बोले-शराब बिक्री रोकें CM

Jabalpur. मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा भारती को बीजेपी विधायक अजय विश्ननोई का समर्थन मिल गया है। पूर्व मंत्री ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'मध्यप्रदेश को यदि उत्तरप्रदेश का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को रोकें। बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा समर्थन मिलेगा ज्यादा वोट मिलेंगे'।







— Ajay Vishnoi (@AjayVishnoiBJP) April 18, 2022





यूपी में रात 10 बजे शराब दुकानें बंद होने का नियम





अजय विश्नोई ने कहा कि वे यूपी के चुनाव में गए थे। वहां देखा कि रात में 10 बजे दुकान बंद होने का रूल है, उसका पालन भी देखा था। वहां किसी गांव में शराब नहीं बिकती। अगर इस तरह का प्रयास एमपी में हो जाए तो बड़ा असर दिखेगा। बुलडोजर की तुलना में ये जनता का ज्यादा पसंदीदा विषय है।





शराब बिक्री बंद होने से झगड़े नहीं होंगे





विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि अगर अगर से 10 किलोमीटर दूर से शराब लाना होगा तो कई भी एक बार सोचेगा। वहीं जब गांव में शराब बिकेगी तो वो ज्यादा शराब पीकर उत्पात मचाएगा। अगर गांव में शराब दुकानों को शिवराज जी बंद कर देंगे, तो 2023 में एमपी में बीजेपी की सरकार बनने से कोई पार्टी नहीं रोक पाएगी। अजय विश्नोई इससे पहले भी कई मुद्दों पर अपनी सरकार को घेर चुके हैं। हाल ही उन्होंने अघोषित बिजली कटौती को लेकर सीएम शिवराज को पत्र लिखा था।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Uma Bharti उमा भारती MP Jabalpur जबलपुर liquor ban शराबबंदी CM Shivraj सीएम शिवराज Ajay Vishnoi अजय विश्नोई