KHANDWA : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जब 'नाथ' को बंटाधार बताया तो 'कमल' ने BJP को ऐसे लिया आड़े हाथ

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
KHANDWA : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जब 'नाथ' को बंटाधार बताया तो 'कमल' ने BJP को ऐसे लिया आड़े हाथ

शेख रेहान, KHANDWA. खंडवा में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 6 जुलाई को होना है। इसके पहले प्रचार के अंतिम दौर में दिग्गजों के खंडवा में भी दौरे हो रहे हैं। एक-दूसरे पर जुबानी हमले भी तेज हो गए। खंडवा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व सीएम कमलनाथ ने धूनी वाले दादा के दर्शन किए और इसके बाद चुनाव प्रचार किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 15 साल में बीजेपी ने भ्रष्टाचार, महंगाई और सिर्फ घोषणाएं दी हैं। इसलिए चुनाव में उन्हें दारू का सहारा लेना पड़ता है। तो वहीं इसके जवाब में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी योजनाओं के हितग्राही ही हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं। कमलनाथ किसे-किसे रोकोगे। हमारे मजबूत संगठन के बल पर सभी जगह हम जीतेंगे।





'वोट के लिए दारू बांटती है बीजेपी'





खंडवा नगर निगम तिराहे पर हुई सभा में मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि गांव से लेकर केंद्र तक बीजेपी की सरकार है। फिर भी इन्होंने जनता को भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिर्फ घोषणाएं की हैं। आखिर में किस मुंह से जनता से वोट मांगते हैं। शायद इसलिए वे दारू बांटते हैं।





वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय को बंटाधार बताया





बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खंडवा में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस दौरान वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा है कि बंटाधार नंबर-1 दिग्विजय सिंह हैं तो वही बंटाधार नंबर-2 कमलनाथ हैं। कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है। हमारी योजनाओं के हितग्राही ही हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं। कमलनाथ इसे कहां-कहां तक रोकेंगे। हम मजबूत संगठन के बल पर सभी जगह जीतेंगे।



MP News मध्यप्रदेश कमलनाथ MP VD Sharma वीडी शर्मा kamalnath Khandwa खंडवा election campaign चुनाव प्रचार urban body elections नगरीय निकाय चुनाव मध्यप्रदेश की खबरें