रीवा: दाम को लेकर आपस में भिड़े सब्जी व्यापारी, एक को आई गंभीर चोट, तीन गिरफ्तार

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
रीवा: दाम को लेकर आपस में भिड़े सब्जी व्यापारी, एक को आई गंभीर चोट, तीन गिरफ्तार

Rewa. जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में दो सब्जी व्यापारी आपस में भिड़ गए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। नीम चौराहे के पास एक सब्जी व्यापारी की अन्य व्यापारियों ने बीच सड़क पर लाठी और डंडे से पिटाई कर दी। इस हमले में उसे गंभीर चोटें आई हैं। इस दौरान पास ही खड़े एक सख्स ने मारपीट का वीडियो बना लिया। युवक की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मामले पर पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है।









बीच बचाव करने वालों को भी पीटा





विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के नीम चौराहे पर उस वक्त तनातनी का माहौल पैदा हो गया, जब सुबह सब्जी व्यापारी आमने-सामने आ गए। मारपीट के दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास भी किया। लेकिन मारपीट करने वाले शांत नहीं हुए और बीच बचाव करने वाले लोगों की भी पिटाई कर दी। मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आपसी समझाइश देते हुए मामले को शांत कराया।









कम दाम में सब्जी बेचना पड़ा महंगा





बताया जा रहा है कि एक व्यापारी कम रेट में सब्जी बेच रहा था। तभी दूसरे व्यापारी ने इस बात का विरोध किया। देखते ही देखते विरोध ने विकराल रूप ले लिया। दूसरे सब्जी व्यापारी के साथ एक महिला सहित दो अन्य पुरुष आ गए और युवक पर टूट पड़े। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि इस मामले में पिटाई करने वाले तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।





एएसपी शिवकुमार वर्मा ने कहा, नीम चौराहे के पास दो व्यापारी साकेत और गुप्ता ठेला लगाकर सब्जी का व्यापार करते हैं। किसी बात को लेकर दोनों के बीच आपस में विवाद हो गया। जिसमें साकेत परिवार के नीरज और सूरज नाम के दो लड़के और उसकी मां ने मिलकर गुप्ता परिवार के लड़के के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। तीनों आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Rewa News रीवा न्यूज Rewa crime news रीवा क्राइम न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Vegetable sellers clashed in rewa dispute on vegetable price rewa सब्जी व्यापारियों में मारपीट सब्जी के रेट पर विवाद रीवा