इंदौर में आरोपी राहुल से पुलिस को नहीं मिल रही कोई जानकारी, अब ब्रेन मैपिंग और नार्को टेस्ट कराने की तैयारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में आरोपी राहुल से पुलिस को नहीं मिल रही कोई जानकारी, अब ब्रेन मैपिंग और नार्को टेस्ट कराने की तैयारी

संजय गुप्ता, INDORE. टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस मामले में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी से पुलिस कुछ उगलवा नहीं पा रही है। 4 दिन की रिमांड खत्म होने जा रही है और पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस के हर सवाल के जवाब में वह यही जवाब दे रहा है कि मेरे वकील ले बात कर लीजिए। ऐसे में पुलिस अब कोर्ट में अगली तारीख पर रिमांड और बढ़ाने के साथ ही नार्को टेस्ट और ब्रेन मेपिंग कराने की मांग करने की तैयारी कर रही है जिससे वो आरोपी से कुछ उगलवा सके। जिला कोर्ट ने 20 अक्टूबर को पुलिस को राहुल की 4 दिन की रिमांड दी थी, हालांकि पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी थी।





आरोपी ने सबकुछ डिलीट कर दिया





जानकारी के अनुसार आरोपी नवलानी ने अपने मोबाइल से सभी डाटा डिलीट कर दिया है। यहां तक कि क्लाउड से भी इसे रिमूव कर दिया है। इसके चलते पुलिस की साइबर टीम कोई भी पुरानी चैट और अन्य जानकारी रिकवर नहीं कर पा रही है। आरोपी ने फैक्टरी रिसेट कर दिया है जिसके चलते पुराने कोई भी डाटा नहीं मिल रहा है। पुलिस अभी तक इस मामले में अलग-अलग 3 मोबाइल जब्त कर चुकी है।





इजरायल के सॉफ्टवेयर के मदद लेने पर भी हुई बात





जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की साइबर क्राइम एसपी जितेंद्र सिंह के साथ भी बैठक हो चुकी है जिसमें ये भी चर्चा हुई कि जानकारी रिकवर के लिए इजरायल के विशेष सॉफ्टवेयर की मदद ली जाए लेकिन ये सॉफ्टवेयर करीब 20 लाख की कीमत का पड़ता है। इस पर अभी सहमति नहीं बनी है।





मंगेतर से भी बात कर रही पुलिस





वहीं वैशाली के मंगेतर मितेश गौर से भी पुलिस संपर्क में हैं। वह कैलीफोर्निया में रहते हैं। उससे भी पुलिस ने जो भी उसके बाद मैसेज हो जो राहुल ने भेजे थे, वह मांगे हुए हैं। साथ ही और जानकारी के लिए उन्हें इंदौर आने के लिए कहा गया है। बताया जाता है कि वह दिवाली के बाद पुलिस को पूछताछ में मदद के लिए आ सकते हैं।



Indore News इंदौर की खबरें Vaishali Thakkar suicide indore Rahul Navlani did not give information narco test for rahul वैशाली ठक्कर सुसाइड केस इंदौर राहुल नवलानी ने नहीं दी जानकारी राहुल के नार्को टेस्ट की तैयारी