Sagar:नहीं मिला शव वाहन, परिजन हाथ ठेले पर रखकर लेकर लाश

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
Sagar:नहीं मिला शव वाहन, परिजन हाथ ठेले पर रखकर लेकर लाश

Sagar: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शव को हाथठेले पर रखकर ले जाने का मामला सामने आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि जहां अस्पताल प्रबंधन ने शव ले जाने के लिए कोई भी व्यवस्था नहीं की थी। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार मामला सागर जिले के गढ़ाकोटा का है। यहां के अंबेडकर वार्ड के रहने वाले बिहारी के बड़े भाई भगवान दास ने बताया कि छोटे भाई की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। उसे सीने में तेज दर्द था। तुरंत ही उसे गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाई की मृत्यु के बाद शव घर ले जाने के लिए अस्पताल प्रबंधन से बात की। पर शववाहन की व्यवस्था नहीं होने पर मना कर दिया गया।





नहीं हुआ मामला दर्ज





परिजनों ने कई वाहनों वालों से भी बात की, लेकिन शव को ले जाने के लिए सभी ने मना कर दिया। तब जाकर मजबूरी में एक हाथ ठेला लेकर छोटे भाई बिहारी का शव को घर ले गए। परिजन ने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया ना ही किसी प्रकार का मामला दर्ज कराया गया है। मामले में अस्पताल प्रबंधन से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।



 



Sagar News सागर न्यूज नहीं मिला शव वाहन Dead body शव वाहन अस्पताल प्रबंधन dead body Vehicle Sagar hospital Sagar health news सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सागर ठेले पर रखकर लेकर लाश