उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे जबलपुर, सशस्त्र बलों ने दी उपराष्ट्रपति को सलामी, विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे जबलपुर, सशस्त्र बलों ने दी उपराष्ट्रपति को सलामी, विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

JABALPUR. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का रविवार यानी 18 सितंबर को जबलपुर में आगमन हुआ। वायुसेना के विशेष विमान से उपराष्ट्रपति जबलपुर के डुमना हवाई अड्डे पर उतरे। यहां उनकी आगवानी के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री और अधिकारी उपस्थित रहे। विमानतल पर उपराष्ट्रपति को प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा बलों ने गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। इस सलामी के बाद उपराष्ट्रपति का काफिला शहर में आयोजित कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गया। उपराष्ट्रपति धनखड़ की सुरक्षा में करीब ढाई हजार जवान तैनात किए गए हैं। साथ ही वीवीआईपी मूवमेंट के तहत अनेक स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। 





Jagdeep Dhankhar Jabalpur





उपराष्ट्रपति का इस प्रकार रहेगा कार्यक्रम 





उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सर्वप्रथम जस्टिस तन्खा मेमोरियल द्वारा मानस भवन में आयोजित व्याख्यानमाला में हिस्सा लेंगे। तत्पश्चात राजा शंकरशाह, रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दोपहर में एक घंटे का वक्त नगर के जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों से मुलाकात के लिए रिजर्व रखा गया है। इसके बाद उपराष्ट्रपति दिल्ली के लिए रवाना होंगे।





कड़े सुरक्षा इंतजामात





उपराष्ट्रपति के आगमन को देखते हुए पुलिस और सुरक्षा बलों के ढाई हजार से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारियों की तैनाती की गई है। यह उपराष्ट्रपति के हर मूवमेंट के दौरान सुरक्षा घेरा बनाकर रखेंगे। वहीं वीवीआईपी मूवमेंट के चलते 6 प्रमुख मार्गों पर भी आवागमन को पूरी तरह से प्रतिबंधित रखा गया है।



 



उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ Jabalpur News जगदीप धनखड़ Jagdeep Dhankhar Visit President Jagdeep Dhankhar Jabalpur Madhya Pradesh Jagdeep Dhankhar