फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवक का एक छात्र को बेल्ट से पीटते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवक का एक छात्र को बेल्ट से पीटते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

GWALIOR सुनील शर्मा . कोचिंग इलाके में छात्रों पर दबदबा बनाने के लिए एक छात्र ने दबंगई दिखाते हुए कोचिंग सेंटर इलाके में हवाई फायरिंग कर दी जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद आरोपी छात्र श्रीराम नगर इलाके में रहने वाले सूर्य प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच आरोपी युवक का गिरफ्तार होने के बाद  एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें वह दबंगई कायम करने के लिए अपने साथियों के साथ एक और युवक की बेल्ट से निर्ममतापूर्वक पिटाई कर रहा है। 





पुराना है वीडियो 





 पुलिस ने बताया  कि आरोपी छात्र नहीं बल्कि अपराधी है और वायरल वीडियो में वह दिख रहा है जो एक अन्य युवक को बेल्ट से निर्ममतापूर्वक पीट रहा है लेकिन इस वीडियो का कल की घटना से सम्बन्ध नहीं है बल्कि यह पुराना है और अब इसकी भी जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि  पिटाई वाला यह वीडियो  लहार रोड इलाके का लग रहा है जिसमें  वह छात्र की पिटाई कर रहा है। 





आरोपी गिरफ्तार 





 पुलिस ने आरोपी युवक को  हथियार के साथ गिरफ्तार कर  लिया है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट, फायरिंग करके दहशत फैलाने और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। टीआई जितेंद्र मावै ने बताया कि आरोपी से वायरल वीडियो के बारे में भी पूछताछ की जा रही है और साक्ष्य मिले तो इस मामले में भी केस दर्ज किया जाएगा। 











Viral Video वायरल वीडियो Bullying in Bhind panic spread by firing Rangbaz arrested भिंड में गुंडई फायरिंग कर फैलाई दहशत रंगबाज गिरफ्तार