छतरपुर में चोरी के शक में लोगों ने नाबालिग को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छतरपुर में चोरी के शक में लोगों ने नाबालिग को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

हिमांशु अग्रवाल, CHHATARPUR. छतरपुर में एक नाबालिग लड़के को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। परसनिया गांव में लोगों ने चोरी के शक में 14 साल के लड़के को खंभे से बांधकर जमकर पीटा। लड़का बगमऊ का रहने वाला है। वीडियो में नाबालिग बार-बार कह रहा है कि जान से मार दो लेकिन तड़पा-तड़पाकर मत मारो। लड़के की नाक और मुंह से खून निकल रहा था।





पिटाई से नाबालिग गंभीर रूप से घायल





ग्रामीणों पर सनक सवार थी। वे नाबालिग की एक नहीं सुन रहे थे। लगातार उसे पीटे जा रहे थे। नाबालिग लोगों से रहम की भीख मांग रहा था लेकिन लोग उसे बुरी तरह मार रहे थे। मामले में लवकुश नगर के थाना प्रभारी जसवंत सिंह से बात की उन्होंने बताया कि गांव के कुछ लोग 2 दिन पहले एक नाबालिग लड़के को पकड़कर थाने लाए थे लेकिन दोनों के बीच राजीनामा हो गया था इसलिए किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।





मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल





चोरी के शक में नाबालिग को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। मामले में जब छतरपुर से सचिन शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि इस तरह का वीडियो सामने आया है जिसमें बच्चे को बांधकर पिटाई की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।



छतरपुर में नाबालिग के साथ मारपीट minor beating Video Viral minor beating Chhatarpur छतरपुर की खबरें Chhatarpur News नाबालिग का वीडियो वायरल चोरी के शक में नाबालिग को पीटा