VIDISHA: ये कैसा डर? बिना हेलमेट लगाए घरों में दस्तक भी नहीं दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
VIDISHA: ये कैसा डर?  बिना हेलमेट लगाए घरों में दस्तक भी नहीं दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी 

VIDISHA. मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल चल रहा है, हर दल के उम्मीदवार खुलकर मैदान में आ गए है और हर घर तक पहुंचकर वोटर्स को अपना मुंह दिखाने में जुटे हैं, लेकिन  विदिशा के वार्ड 18 में कुछ अलग ही नजारा है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी पैदल-पैदल घूमकर हर घर में पहुंच रहे हैं, लेकिन हेलमेट पहनकर। बिना हेलमेट लगाए तो वे अपने घर से ही नहीं निकलते। लोगों से वोट भी मांगते हैं तो हेलमेट लगाकर। कारण भले ही जूते पड़ने का डर हो। मगर अब यही हेलमेट उनका प्रचार कर रहा है। 



अब आप भी सोच में डूब गए होंगे कि यह क्या माजरा है। कोई स्कूटर या बाईक चलाते वक्त हेलमेट लगाए तो समझ में आता है,लेकिन पैदल प्रचार भी हेलमेट लगाकर? अब हम बता ही दें, असल में विदिशा के वार्ड 18 के कांग्रेस प्रत्याशी को डर है पिटाई का, वह भी जूते-चप्पलों से। इसलिए वह प्रचार तो कर रहे हैं, लेकिन पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ। वार्ड 18 के प्रत्याशी मनोज खींची को  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हेलमेट पहनकर आने की सलाह दी है। इस सलाह की वजह है कांग्रेस के एक अन्य दावेदार द्वारा दी गई धमकी। इस धमकी के बाद कांग्रेस प्रत्याशी मनोज ने कलेक्टर और SP से सुरक्षा की मांगी की है।





हेलमेट पहनकर पहुंचे मनोज कलेक्ट्रेट





विदिशा के वार्ड नंबर 18 तलैया मोहल्ला में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में संतोष कुशवाहा का नाम लगभग तय था। अचानक कांग्रेस ने मनोज खींची को अधिकृत प्रत्याशी बना दिया। मनोज 2 साल पहले पार्षद रह चुके हैं। कांग्रेस ने वापस सेफ गेम प्ले किया और एक एक्सपीरिएंस्ड प्रत्याशी को चुना। पर पार्टी के लिए सेफ गेम प्ले मनोज के लिए सेफ नहीं रहा। संतोष कुशवाह और उनके समर्थक इस बात से निराश हुए। संतोष के एक समर्थक सचिन तिवारी ने फेसबुक पर मनोज खींची के खिलाफ टिप्पणी करते हुए मनोज को हेलमेट पहनकर वार्ड में प्रचार करने की सलाह दी। धमकी के चलते मनोज हेलमेट पहनकर ही ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट गए। एसपी-कलेक्टर ने मनोज को जांच करने का भरोसा दिया है।





क्या मिली धमकी, क्यों लगाया हेलमेट





कुशवाहा के समर्थक सचिन तिवारी ने सोशल मीडिया पर मनोज धमकी देते हुए हेलमेट पहनकर वार्ड में प्रचार करने की सलाह दी है। साथ ही जूते और चप्पलों से मनोज का स्वागत करने की धमकी दी। धमकी के बाद मनोज और उनके समर्थकों ने 22 जून 2022 को कलेक्टर और SP से लिखित में सुरक्षा देने की मांग की। साथ ही सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। 



मध्यप्रदेश CONGRESS कांग्रेस Congress candidates कांग्रेस प्रत्याशी विदिशा madhyapradesh पार्षद Collectorate कलेक्ट्रेट Councillor Vididsha