KHARGONE : बमनाला गांव में रोड नहीं होने पर ग्रामीण करेंगे पंचायत चुनाव का बहिष्कार, बोले - 'सुविधा नहीं मिली तो वोट क्यों दें' ?

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE : बमनाला गांव में रोड नहीं होने पर ग्रामीण करेंगे पंचायत चुनाव का बहिष्कार, बोले - 'सुविधा नहीं मिली तो वोट क्यों दें' ?

KHARGONE. खरगोन के बमनाला गांव में ग्रामीण पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने वाले हैं क्योंकि गांव में रोड नहीं है। 8 जुलाई को जनपद और पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है। ग्रामीणों ने मतदान से पहले ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कीचड़ से भरी कच्ची सड़क पर प्रदर्शन किया और कहा रोड नहीं तो वोट नहीं।





मूलभूत सुविधाएं नहीं तो वोट क्यों दें ?





बमनाला के ग्रामीणों का कहना है कि वे कई सालों से सड़क, बिजली और स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं होने से परेशान हैं। कच्ची सड़क पर बारिश में कीचड़ हो जाता है। बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी होती है। ग्रामीणों का आना-जाना दूभर हो गया है। परिवहन में परेशानी से कभी-कभी रास्ते में ही प्रसव हो जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जब सुविधाएं नहीं मिलीं तो वोट क्यों दें ?





जनप्रतिनिधि और अफसर सुनते नहीं





ग्रामीणों का कहना है कि गांव में मूलभूत सुविधाएं नहीं होने की शिकायत कई बार जनप्रतिनिधि और अफसरों से कई बार शिकायत की गई लेकिन वे सुनते ही नहीं हैं। ग्रामीणों ने पंचायत चुनाव करने का मन बना लिया है। ग्रामीणों के मतदान का बहिष्कार करने पर ग्राम सरकार नहीं बन पाएगी। इसके बाद क्या अनदेखी करने वाले जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी ?



MP News मध्यप्रदेश MP Khargone News रोड नहीं तो वोट नहीं Khargone खरगोन मध्यप्रदेश की खबरें खरगोन की खबरें villager पंचायत चुनाव bamnala Village no road no vote boycott panchayat elections बमनाला गांव