राजगढ़ : 2 पक्षों में जमीनी विवाद के बाद हिंसा और आगजनी, 2 लोग घायल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
राजगढ़ : 2 पक्षों में जमीनी विवाद के बाद हिंसा और आगजनी, 2 लोग घायल

बीपी गोस्वामी, Rajgarh. राजगढ़ के करेड़ी गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद के बाद हिंसा भड़क गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति के घर में आग लगा दी, उसकी बाइक भी जला दी। हालात इस हद तक बिगड़ गए कि  लोगों ने SDM, तहसीलदार और पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ की। हिंसा में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात है।





जमीनी विवाद में हिंसा





करेड़ी में पूर्व सरपंच मोहन वर्मा और अल्ला बेली का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते बुधवार को एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। देखते ही देखते विवाद मारपीट तक पहुंच गया। जिसमें पूर्व सरपंच घायल हो गए। अल्ला बेली के बेटों ने पूर्व सरपंच के सिर पर रॉड मार दी। जिसके बाद पूर्व सरपंच के पक्ष के लोगों ने अल्ला बेली के घर में आग लगा दी। उसकी बाइक भी जला दी। घर के पास खड़ी वैन के कांच भी तोड़ दिए।





भीड़ ने पुलिस पर किया हमला





घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने हमला कर दिया। खिलचीपुर SDM पल्लवी वैद्य, राजगढ़ तहसीलदार और कोतवाली पुलिस की गाड़ी पर पखराव हुआ। इसके बाद राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा, कलेक्टर हर्ष दीक्षित, ASP मनकामना प्रसाद समेत आसपास के थाने का बल भी करेड़ी गांव पहुंच गया। पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया है। SP प्रदीप शर्मा का कहना है कि फिलहाल हालात काबू में हैं। भोपाल रेंज आईजी इरशाद वली भी मौके पर पहुंचे। गुना से SAF और सीहोर से अतिरिक्त सुरक्षा बल बुलाया गया।



MP News मध्यप्रदेश MP attack हमला Rajgarh Violence राजगढ़ police पुलिस stone pelting पथराव मध्यप्रदेश की खबरें जमीनी विवाद आगज़नी land dispute हिंसा Arson home