CHHINDWARA:जब कांग्रेस विधायक ने अधिकारियों के सामने फाड़ कर फेंका मुंह पर ज्ञापन, देरी से पहुंचने के चलते हुए नाराज

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
CHHINDWARA:जब कांग्रेस विधायक ने अधिकारियों के सामने फाड़ कर फेंका मुंह पर ज्ञापन, देरी से पहुंचने के चलते हुए नाराज

Chhindwara,आशीष सिंह ठाकुर. छिंदवाड़ा के सौंसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वे अधिकारी के सामने ज्ञापन फाड़कर तकरार कर रहे हैं। दरअसल किसानों की अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा मांगने पहुंचे कांग्रेस के सौंसर विधायक विजय चौरे को एसडीएम कार्यालय के सामने जमीन पर बैठकर ज्ञापन देने के लिए इंतजार करना पड़ा तो वे आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करते हुए वहीं पर धरने पर बैठ गए । लंबे इंतजार के बाद जब एसडीएम वहां पर ज्ञापन लेने पहुंचे तो कांग्रेस के नेताओं ने ज्ञापन फाड़ कर फेंक दिया और कार्रवाई की मांग की ।





बाढ़  से किसानों  के नुकसान को लेकर विधायक विजय चौरे के  साथ कांग्रेस के अनेक नेता तहसील कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे थे। लगभग आधे घंटे तक एसडीएम कार्यालय के बाहर वरिष्ट प्रशासनिक अधिकारी ज्ञापन लेने नहीं आने के बाद में विधायक विजय चौरे और कांग्रेस नेताओं ने सौसर प्रशासन पर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।





इस दौरान विधायक विजय चौरे और प्रशासनिक अधिकारियों में जमकर तकरार हुई और तो और एसडीएम के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर नारे बाजी की। सौसर प्रशासन के  रवैये को लेकर विधायक विजय चौरे ने  धरना स्थल से ही उच्च अधिकारियों को शिकायत भी की है । पुलिस के अधिकारियों के समझाइश के बाद भी कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन नहीं दिया और नारेबाजी करते हुए गेट पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया। 





सूबे में सत्ता बीजेपी की है और ऐसे में किसी कांग्रेस विधायक के प्रति अधिकारियों का लापरवाही पूर्ण रवैया कोई ताज्जुब वाली बात नहीं है। राजनैतिक विश्लेषक कांग्रेस विधायक के गुस्से को जनता से जुड़ने का एक माध्यम मात्र मान रहे हैं। रही बात जनता की तो उसे बारिश की इस आपदा में मुआवजे की दरकार है। 



CONGRESS Chhindwara Chhindwara News कांग्रेस विधायक छिंदवाड़ा MLA VIJAY CHOURE tore and threw memorandum सौंसर विजय चौरे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल फसलों का मुआवजा