ग्वालियर में पुराने पैसे वापिस मांगे तो चचेरे भाई ने ही मार दी भाई को गोली, हमलावर फरार

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर में पुराने पैसे वापिस मांगे तो  चचेरे भाई ने ही मार दी भाई को गोली, हमलावर फरार

GWALIOR. जमीन गिरवीं रखने फिर उसके पैसे मांगने पर चचेरे भाइयों में पहले मुंहवाद हुआ । एक भाई के परिजन फरसा लेकर मांगने दौड़े ,जब वह जान बचाकर भागा तो पीछे से  आकर चचेरे भाई ने सीधे पीठ में गोली मार दी । घायल को उपचार के लिए जेएच के ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है विवेचना शुरू करते हुए गोली मारने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।





ऐसे हुआ घटनाक्रम







 बताया गया है महाराजपुरा के गिरगांव में रहने वाले परमाल सिंह गुर्जर का सुबह चाचा भूपेंद्र सिंह गुर्जर से झगड़ा हुआ था । झगड़े की वजह जमीन संबंधी विवाद पर दो लाख दस हजार का लेनदेन था जिसके बाद भूपेंद्र सिंह और उनके बेटे श्याम सिंह ने परमाल पर हमला कर दिया और जब परमाल ने भागने की कोशिश की तो पीछे से गोली मार दी जो कि उसकी पीठ में लगी है उसके बाद घायल परमाल सिंह को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया और पुलिस ने भूपेंद्र सिंह और श्याम सिंह पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।





ट्रेक्टर के लिए लोन लिया, पैसे नही चुकाए





घायल युवक के भाई ने बताया कि परमाल की जमीन गिरवीं रखकर चाचा ने ट्रेक्टर के लिए लोन लिया था लेकिन जब उसने जमीन बेचनी चाही तो उस पर बैंक का दो लाख दस हजार रुपये निकल रहे थे। तब उन्होंने कहाकि अभी भर दो बाद में दे देंगे। तब परमाल ने भरकर अपनी जमीन क्लीयर करा ली लेकिन जब पैसे मांगे तो आनाकानी करने लगे । दो दिन पहले भी इस बात पर विवाद हुआ था इस पर थाने में शिकायत भी की थी । आज भी जब पैसे मांगे तो गोली मार दी ।



      थाने के जाँच अधिकारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि यह घटना पैसों को लेनदेन को लेकर हुई है । घायल युवक की हालत अभी चिंता से बाहर है । आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है।



accused आरोपी Investigation injured treatment trauma worrisome घायल उपचार ट्रॉमा चिंताजनक विवेचना