GWALIOR : मतदान दल बूथ पर पहुंचा तो वहां बंधी थी कई भैंस,शिकायत मिलने पर दिया नोटिस

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : मतदान दल बूथ पर पहुंचा तो वहां बंधी थी कई भैंस,शिकायत मिलने पर दिया नोटिस

GWALIOR.  मुरैना पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां जब मतदान सामग्री लेकर बूथ पर पहुंची तो वहां का मंजर देखकर दंग रह गईं । जिन कमरों में मतदान कराना था वहां तो भैंसे बंधीं हुई थी और चारो तरफ गोबर पसरा हुआ था। तब तो दल ने जैसे- तैसे चुनाव कराया लेकिन सारा वृतांत अफसरों को लिख भेजा तो अब इस मामले में जांच शुरू की गई।







ये था मामला





पोलिंग दल द्वारा की गई शिकायत में कहा गया कि पंचायत निर्वाचन 2022 के तृतीय चरण का मतदान 8 जुलाई को सम्पन्न हुआ था। मतदान के दौरान पॉलिंग पार्टी मतदान कराने पहुंची थी, उस समय मतदान केन्द्र क्रमांक 37 गुलाबपुरा पहाड़गढ़ में साफ-सफाई नहीं पायी गई। जबकि पशुपालकों द्वारा अपनी भैंसो को मतदान केन्द्र पर बांध रखा था। जिसके कारण पॉलिंग पार्टी को काफी परेशानी हुई।





पंचायत  को नोटिस





     आला  अफसरों को भेजी रिपार्ट में कहा गया कि पीठासीन अधिकारी द्वारा खेरली के पंचायत सचिव महेश जाटव से बार-बार संपर्क किया, परन्तु उनका कोई सहयोग प्राप्त नहीं हुआ। इस पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  रोशन कुमार सिंह ने अतिरिक्त सीईओ श्री आरके गोस्वामी की रिपोर्ट के आधार पर पंचायत सचिव खेरली को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस का जबाव तीन दिवस के अंदर प्राप्त न होने पर संबंधित पंचायत सचिव के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।



Morena मुरैना मतदान Panchayat elections पंचायत चुनाव polling मतदान सामग्री Polling Parties Polling Material Presiding Officer पोलिंग पार्टियां पीठासीन अधिकारी