चूहामार दवाई खाकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, बेहोश हुई तो पुलिसकर्मियों के होश उड़े

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
चूहामार दवाई खाकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, बेहोश हुई तो पुलिसकर्मियों के होश उड़े

ओपी नेमा, जबलपुर. एसपी ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला चूहामार दवाई खाकर पहुंच गई। कार्यालय के बाहर महिला छटपटाने लगी तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। कार्यालय में महिला बेहोश हो गई और उसके चेहरे पर पानी छिड़कने के बाद होश में आई। दरअसल लंबे वक्त से जनसुनवाई नहीं हो रही है। इसकी शिकायत करने के लिए कई लोग एसपी ऑफिस पहुंचे थे। महिला बेहोश हो गई क्योंकि वो चूहामार दवाई खाकर शिकायत करने पहुंची थी।





नहीं सुनी गई फरियाद: महिला आधारताल की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। महिला एसपी से शिकायत करने पहुंची थी लेकिन उसकी शिकायत फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़िता लंबे इंतजार के बाद उल्टी करने लगी और छटपटाने लगी। महिला के बेहोश होते ही आसपास खड़े लोग और पुलिसकर्मी दौड़कर उसके पास पहुंचे।





पुलिसकर्मियों का अमानवीय व्यवहार: एसपी ऑफिस में महिला के बेहोश होने के बाद भी पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। किसी पुलिसकर्मी ने एंबुलेंस के सूचना नहीं दी। कई लोग जनसुनवाई नहीं होने की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे थे। लेकिन दोपहर 12 बजे तक भी पीड़ितों का आवेदन लेने के लिए कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था।





महिला को प्रताड़ित करते हैं ससुराल वाले: आधारताल की महिला को ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं। महिला ने बताया कि वो अपने पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान हो गई है और अब जीना नहीं चाहती। इसलिए महिला चूहामार दवाई खाकर एसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंची थी।



जबलपुर adhartal women Jabalpur जहर जन सुनवाई पुलिस अधीक्षक कार्यालय jan sunwai Poison police महिला public hearing sp office