REWA: पति के हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए महिला सरपंच ने SP कार्यालय में हंगामा , बोली-CM से मिल चुकीं हूँ, कार्यवाही नहीं कि तो..

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: पति के हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए महिला सरपंच ने SP कार्यालय में हंगामा , बोली-CM से मिल चुकीं हूँ, कार्यवाही नहीं कि तो..

अविनाश तिवारी. REWA. चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहिया ग्राम पंचायत वार्ड क्रमांक एक की निर्विरोध चुनी गई महिला सरपंच के पति पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। पति के हमलावरों पर बरती जा रही पुलिसिया हीलाहवाली से नाराज सरपंच ने एसपी ऑफिस के सामने धरना दे दिया। एसपी कार्यालय के बाहर खड़े सरपंच समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल बीते दिनों सरपंच पति और उनके दोस्त के साथ गांव के ही रहने वाले नशीली कफ सिरप के तस्करों ने लाठी और डंडे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था। जिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए महिला सरपंच शनिवार को अपने समर्थको के साथ एसपी कार्यालय पहुंची।





शराब तस्करों ने किया हमला





बताया जा रहा है की सरपंच पति का दोस्त लल्ली रावत गांव के ही एक खेत के पास खड़ा था तभी नशीली कफ सिरप के तस्करों ने किसी बात को लेकर उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट में घायल लल्ली साकेत ने महिला सरपंच पति मुकेश रावत को फोन किया और मामले की शिकायत करने थाने जा रहे थे तभी आरोपियों का फोन आया और आपसी समझौता करने के बात कही गई। शिकायत किए बगैर दोनों वापस लौट आए और समझौता करने पूर्व सरपंच के कार्यालय पहुंच गए तभी मोटरसाइकिल में सवार आधा दर्जन बदमाश वहां पहुंचे और लाठी डंडे से लल्ली साकेत और सरपंच पति पर हमला कर दिया। हमले में दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिअस्पताल में भर्ती करवाया गया।





सीएम से शिकायत, नहीं तो इस्तीफा





मामले पर मीडिया से बात करते हुए निर्विरोध चुनी गई महिला सरपंच रेखा रावत ने कहा कि निर्वाचित होने के बाद उन्हें भोपाल स्थित एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था इसके बाद मंच में उपस्थित मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एससी-एसटी सीट निर्विरोध चुने गए सभी जनप्रतिनिधियों को सुरक्षा देने का भरोसा जताया था लेकिन बीते दिनों उनके पति और दोस्त के साथ तस्करो ने जमकर मारपीट की जिनकी गिरफ्तारी अब तक नहीं की गई और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सरपंच ने कहा कि शायद छोटी जाति होने के कारण हमें इसकी सजा भुगतनी पड़ रही है। एसपी ने आश्वासन दिया हैं की जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी अगर तीन दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह इसकी शिकायत सीएम शिवराज से करेंगी नहीं तो वह इस्तीफा देंगी। वहीं पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने कहा की घटना के बाद आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर ली गई थी जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।



Madhya Pradesh News MP New Rewa News रीवा न्यूज़ crime news Rewa crime news Mp latest news in hindi SP office rewa मध्य प्रदेश न्यूज़ क्राइम न्यूज़ Wine mafia Sarpanch husband Resignation for post शराब तस्कर