GWALIOR में CHEATER WOMEN ने GOLD का हार किया पार
होम / मध्‍यप्रदेश / ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से महिलायें आँख...

ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से महिलायें आँखों में काजल की तरह चुरा ले गयी सोने का हार ,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Dev Shrimali
Oct 28, 2022 03:02 PM

GWALIOR.ग्राहक बनाकर ग्वालियर के सर्राफाबाजार में पहुंची दो संभ्रांत सी दिखने वाली अधेड़ महिलाओं ने हाथ की ऐसी सफाई दिखाई कि दुकानदार तो समझ ही नहीं पाया लेकिन जब दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे का बारीकी से अध्ययन किय गया तब यह खुलासा हुआ कि वे ही महिलाएं सोने का हार चुराकर ले गयीं हैं। 

बंगाली भाषा में कर रहीं थी बातें 


ग्वालियर में ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर पहुंची दो महिलाएं दस ग्राम वजनी सोने की चेन चोरी कर ले गई। सराफा कारोबारी और उनके कर्मचारियों को दोनों महिलाओं ने बातों में उलझाया और करीब 20 सोने की चेन निकलवाईं। इसमें से एक चेन चोरी कर रुमाल के नीचे छिपा ली ,फिर कुछ देर में आने की कहकर निकल गई।दोनों महिलाओं के जाने के बाद जब स्टाक का मिलान किया तब चोरी होने का पता चला। दोनों महिलाएं आपस में बंगाली भाषा में बात कर रही थीं। यह सारा वाक्या दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आया है। फुटेज के आधार पर पुलिस महिलाओं की तलाश कर रही है। 

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हुई सक्रिय 

सराफा बाजार में  कारोबारी शोभित अग्रवाल की  आरएल गोल्ड  दुकान पर चोरी की  सनसनीखेज वारदात घटित हुई है जिसका वीडियो सीसीटीवी के माध्यम से वायरल होने के बाद ग्वालियर एडिशनल एसपी का कहना है वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है और उसके बाद संबंधित आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी। उन्हें आशंका है कि खिन बंगाली महिलाओं का कोई ठग गैंग तो सक्रिय नहीं हो गया है। उनका कहना है कि घटनास्थल के आसपास के और सीसीटीवी फुटेज के जरिये महिलाओं का रूट पता करने की कोशिश की जा रही है। 

 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media