Advertisment

ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से महिलायें आँखों में काजल की तरह चुरा ले गयी सोने का हार ,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से महिलायें आँखों में काजल की तरह चुरा ले गयी सोने का हार ,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

GWALIOR.ग्राहक बनाकर ग्वालियर के सर्राफाबाजार में पहुंची दो संभ्रांत सी दिखने वाली अधेड़ महिलाओं ने हाथ की ऐसी सफाई दिखाई कि दुकानदार तो समझ ही नहीं पाया लेकिन जब दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे का बारीकी से अध्ययन किय गया तब यह खुलासा हुआ कि वे ही महिलाएं सोने का हार चुराकर ले गयीं हैं। 





बंगाली भाषा में कर रहीं थी बातें 





ग्वालियर में ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर पहुंची दो महिलाएं दस ग्राम वजनी सोने की चेन चोरी कर ले गई। सराफा कारोबारी और उनके कर्मचारियों को दोनों महिलाओं ने बातों में उलझाया और करीब 20 सोने की चेन निकलवाईं। इसमें से एक चेन चोरी कर रुमाल के नीचे छिपा ली ,फिर कुछ देर में आने की कहकर निकल गई।दोनों महिलाओं के जाने के बाद जब स्टाक का मिलान किया तब चोरी होने का पता चला। दोनों महिलाएं आपस में बंगाली भाषा में बात कर रही थीं। यह सारा वाक्या दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आया है। फुटेज के आधार पर पुलिस महिलाओं की तलाश कर रही है। 





वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हुई सक्रिय 

Advertisment





सराफा बाजार में  कारोबारी शोभित अग्रवाल की  आरएल गोल्ड  दुकान पर चोरी की  सनसनीखेज वारदात घटित हुई है जिसका वीडियो सीसीटीवी के माध्यम से वायरल होने के बाद ग्वालियर एडिशनल एसपी का कहना है वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है और उसके बाद संबंधित आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी। उन्हें आशंका है कि खिन बंगाली महिलाओं का कोई ठग गैंग तो सक्रिय नहीं हो गया है। उनका कहना है कि घटनास्थल के आसपास के और सीसीटीवी फुटेज के जरिये महिलाओं का रूट पता करने की कोशिश की जा रही है। 







Women blew gold necklace from jewelery shop in Gwalior two thug women stole the necklace Gwalior bullion market Kotwali Gwalior Theft in front of eyes in Gwalior ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से महिलाओं ने उड़ाया सोने का हार दो ठग महिलाओं ने हार चुराया ग्वालियर सराफा बाजार कोतवाली ग्वालियर ग्वालियर में आँखों के सामने चोरी
Advertisment