शराब दुकान को नहीं मिल रहा ठिकाना, महिलाओं ने लाठियां उठाईं; मिर्च पाउडर फेंका

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
शराब दुकान को नहीं मिल रहा ठिकाना, महिलाओं ने लाठियां उठाईं; मिर्च पाउडर फेंका

विदिशा. शेरपुरा की शराब दुकान को वहां से हटाने के बाद तीसरी जगह पर भी ठिकाना नहीं मिल रहा है। दुकान को मुक्तागन सोसाइटी से कुछ दूर पहले खोलने की तैयारी की गई थी। उसी दौरान उस क्षेत्र की महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालात इतने बिगड़ गए कि महिलाएं हाथों में लाठियां और मिर्च पाउडर लेकर खड़ी हो गईं। शराब दुकान संचालक की ओर से महिलाओं ने भी मोर्चा संभाला। दोनों के बीच जमकर लाठियां चलीं। शराब दुकान का विरोध करने वाली महिलाओं ने समर्थन करने वाली महिलाओं के ऊपर मिर्च पाउडर फेंक दिया। मिर्च पाउडर शराब की पेटियां उतार रहे कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों पर भी फेंका गया।





तीसरी जगह भी शराब दुकान का विरोध





आपको बता दें कि शेरपुरा से शराब दुकान को पहले दुर्गा नगर चौराहे पर शिफ्ट किया गया था। वहां के रहवासियों ने भी दुकान का विरोध किया। उसके बाद दुकान मुक्तांगन सोसाइटी के गेट के नजदीक खोली गई थी, जिसका पिछले 6 दिनों से लगातार विरोध किया जा रहा था। अब मुक्तांगन सोसाइटी से पहले पीतल मिल चौराहे की ओर नए स्थान पर आज ही खोली गई थी। जहां शराब की पेटियों को दुकान पर उतारा जा रहा था। महिलाओं ने विरोध की स्थिति पैदा कर दी। पुलिस ने महिलाओं के दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही है। 



MP News मध्यप्रदेश MP शराबबंदी liquor shop Vidisha विदिशा protest Women protest मध्यप्रदेश की खबरें विरोध new liquor shop नई शराब दुकान का विरोध महिलाओं का विरोध