पत्नी की प्रताड़ना से परेशान युवक ने पहले वीडियो बनाकर अपना दुखड़ा रोया फिर खा लिया जहर,हालत गम्भीर

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
पत्नी की प्रताड़ना से परेशान युवक ने पहले वीडियो बनाकर अपना दुखड़ा रोया फिर खा लिया जहर,हालत गम्भीर



ग्वालियर. पत्नी और ससुराल वालों द्वारा झूंठा मुकद्दमा लगाने और लगातार प्रताड़ना से तंग आ चुके एक युवक ने पहले एक कागज पर सारा विवरण लिखा और फिर जहर खा लिया । इसके बाद उसने अपने मोबाइल से अपना दुखड़ा रोते-रोते वीडियो बनाया और उसमे उसने बताया कि उसकी पत्नी कांता और ससुराल वालों ने उसे और उसके परिवार वालों को इतना प्रताड़ित किया कि वह जिंदगी से ही परेशान हो गया। वह और उसका बेटा परेशान है और अब जीने की इच्छा ही नही बची...कहते कहते वह गिर पड़ा। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिन्ताज्ञनक बनी हुई है।





घटना ग्वालियर के गोला  मंदिर इलाके की है। यहां राहगीरों ने एक युवक को मोटर सायकिल के पास पड़ा देखा तो पहले तो उन्हें लगा कि एक्सीडेंट हुआ है लेकिन हाथ में जहर का रैपर देखकर लोगों ने तत्काल 108 को कॉल किया । गाड़ी ने तत्काल युवक को जेएच पहुंचाया और पता चला कि युवक ने जहर खाया है। इसके बाद जांच पड़ताल में उसकी जेब में सुसाइड नोट निकला और फिर मोबाइल में घटना  से पहले रिकॉर्ड किया वीडियो।





बोला कान्ता ने मेरी ज़िंदगी बर्वाद कर दी





युवक सोनू बाथम द्वारा रिकॉर्ड किये गए वीडियो ने उसने अपनी प्रताड़ना को रोते हुए बताया कि उसकी पत्नी कांता  और उसके परिवार वालों ने उसकी जिंदगी बर्वाद कर दी है । मेरे बच्चे की भी ज़िन्दगी खराब कर दी ।मुझ पर झूठे केस लगवाए और अभी भी रोज परेशान करती है । पुलिस उसके परिवार वालों से पैसे खाती है और मेरी सुनवाई नही क़रतीं । अब इतना परेशान हो गया हूँ कि जीने की इच्छा नही रही ।





कुम्हरपुरा पर रहता है युवक





बताया गया है कि युवक  थाटीपुर इलाके के कुम्हरपुरा का रहने वाला है । उसकी पहली शादी से एक बेटा है लेकिन पत्नी के न रहने पर उसकी दूसरी शादी हुई है। परन्तु  शादी के बाद से ही दोनो में झगड़े होने लगे क्योंकि वह बच्चे को परेशान करती है। और यह इतने बढ़े कि पत्नी अपने मायके में रहने लगी और उसने अपने पति और ससुरालीजनो के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कर दी । इसके बाद से ही वह रोज झूठी रिपोर्ट क़रतीं है और वह पूछताछ के लिए थाने के चक्कर ही लगाता रहता है जिससे उसका काम धंधा भी बन्द हो गया । परेशान होकर उसने जीवन ही खत्म करने जैसा खतरनाक निर्णय ले लिया।





फेसबुक पर वीडियो पोस्ट





जहर का असर होने के पहले उसने अपनी आपबीती का वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया। पुलिस के अनुसार उसके पास मिली चिट्ठी और वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है । युवक को जेएच की आईसीयू में रखा गया है जहां अभी उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।





दो दिन से घर नही गया था सोनू





युवक के जीजा गनपत बाथम ने बताया कि इसकी शादी को साल भर भी नही हुआ है लेकिन आते ही उसने लड़ाई झगड़े से परिजनों को तंग करना शुरू कर दिया । बच्चे को पीटती और घर वालो से बात करने पर लड़ाई झगड़ा क़रतीं । वह मुहल्ले वालो से भी लड़ती थी । इसके बाद उसने पूरे घर की थाने में रिपोर्ट कर दी। इन  झगड़ों और ससुराल वालों द्वारा रोज दी जाने वाली धमकी से परेशान होकर दो दिन से वह घर भी नही आया और आज उसने ये खतरनाक कदम उठा लिया।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस Case Torture ICU मुकद्दमा प्रताड़ना आईसीयू