PUBG के टॉस्क में युवक ने उठाया जानलेवा कदम, पंखे पर लटकी मिली न्यूड लाश

author-image
Aashish Vishwakarma
एडिट
New Update
PUBG के टॉस्क में युवक ने उठाया जानलेवा कदम, पंखे पर लटकी मिली न्यूड लाश

इंदौर. यहां ऑनलाइन गेम (online game) की लत में एक युवक ने जानलेवा कदम उठाया है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की लाश मिली है। मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के वल्लभनगर का है। यहां 18 वर्षीय 12वीं के छात्र का शव घर में मिला है। वह फंदे पर न्यूड लटका मिला था। उसके पीछे के दोनों हाथ भी बंधे हुए थे। युवक के मुंह में टमाटर भरा हुआ था। मोबाइल का फ्लैश चालू था, जिसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रही थी। बताया जा रहा है कि उसने पबजी का टॉस्क (Pubg Task) पूरा करने के लिए ये खतरनाक कदम उठाया है। 





ये है पूरा मामला: मंगलवार यानी 29 मार्च को ये मामला सामने आया था। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन शव को उतार कर शैल्बी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल लेकर जाया गया। थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि विवेक कोल्हे वल्लभ नगर में रहता था। उसके पिता गुजराती स्कूल की बस चलाते हैं। मां घरों में काम करती है। विवेक का बड़ा भाई जॉब में था। घटना के समय परिजन काम पर गए हुए थे। तभी अकेले में विवेक ने अपने स्कूल की टाई का फंदा बनाकर सुसाइड कर ली। 





भाई को हत्या की आशंका: भाई रोहित ने विवेक की हत्या की आशंका जताई है। रोहित ने कहा कि विवेक के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे। गले में प्लास्टिक की नली लिपटी थी और मुंह में टमाटर था। दोनों हाथों के बीच पाइप फंसा हुआ था। वह 6 फीट ऊंची जगह पर लटका हुआ था। विवेक ने आत्महत्या नहीं की। वहीं, पड़ोसियों और दोस्ती ने बताया कि वह ऑनलाइन गेम का आदी थी। 



 



इंदौर Indore लाश सुसाइड ऑनलाइन Gem Youth PUBG पबजी sucide pubg task online game