युवा मोर्चा के कार्यकर्ता से बदसलूकी, BJP का धरना; ट्रैफिक सूबेदार सस्पेंड

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
युवा मोर्चा के कार्यकर्ता से बदसलूकी, BJP का धरना; ट्रैफिक सूबेदार सस्पेंड

शांतनु भरत, Damoh. दमोह में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक सूबेदार पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए। नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। विरोध के बाद एसपी को ट्रैफिक सूबेदार को सस्पेंड करना पड़ा।





ट्रैफिक सूबेदार ने बदसलूकी की, अपशब्द भी कहे





दरअसल बुधवार शाम को ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग और चालानी कार्रवाई कर रही थी। बीजेपी युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता को वाहन चेकिंग के दौरान रोका गया। नियमों का उल्लंघन करने पर 10 हजार रुपए का चालान काटने की बात कही गई लेकिन युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने चालान भरने से इनकार कर दिया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता का कहना है कि इसके बाद ट्रैफिक सूबेदार ने उसके साथ बदसलूकी की और अपशब्द भी कहे।





बीजेपी जिलाध्यक्ष की अगुवाई में धरना प्रदर्शन





घटना से नाराज होकर बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी कार्यकर्ताओं के साथ थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। इसी बीच जिला अध्यक्ष और पुलिस के बीच बहस और झड़प हुई। इस दौरान तनाव के हालात बन गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चीख-चीखकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। एक-एक करके पुलिस के आला अफसर बीजेपी जिला अध्यक्ष को समझाने पहुंचे लेकिन वे नहीं माने।





ट्रैफिक सूबेदार को सस्पेंड कराकर ही माने बीजेपी कार्यकर्ता





थाने के बाहर बेहद तनाव भरी स्थिति बन गई। दो घंटे चले धरना प्रदर्शन के बाद एसपी मौके पर पहुंचे और ट्रैफिक सूबेदार को सस्पेंड किया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। एसपी डी.आर. तेनिवार ने घटना की पुष्टि की और जांच के आदेश देने की बात कही। वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी का आरोप है कि पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है, इसलिए उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।



MP News मध्यप्रदेश MP damoh दमोह BJP District President BJP Protest Traffic Police मध्यप्रदेश की खबरें misbehaved बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता bjp Yuva Morcha worker ट्रैफिक सूबेदार बीजेपी धरना प्रदर्शन