जबलपुर में 13 साल की किशोरी को फुसलाकर ले गया था दिल्ली, शादी करने की थी तैयारी तभी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में 13 साल की किशोरी को फुसलाकर ले गया था दिल्ली, शादी करने की थी तैयारी तभी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

Jabalpur. जबलपुर में महिला अपराधों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला एक 13 साल की किशोरी के अपहरण का है, जिसे इलाके का एक शोहदा बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया था। जहां उसने किशोरी के साथ शादी की तैयारियां पूरी कर ली थीं, लेकिन ऐन मौके पर पुलिस ने आरोपी शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किशोरी का दस्तयाब करने की कोशिश लगातार जारी है। 





जबलपुर के अधारताल थाना इलाके में रहने वाली किशोरी के लापता होने के बाद  परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। पड़ताल में पाया गया कि इलाके का ही एक युवक गगन कोरी किशोरी को छेड़ता था और घटना दिनांक से वह भी लापता है। पुलिस ने किसी बहाने से युवक को दिल्ली से वापस शहर बुलवाया और गिरफ्तार कर लिया। 







  • ये भी पढें



  • दमोह में पं. धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में आसाराम को ढोंगी कहने पर धमकी, पत्रकार को मिली फोन पर धमकी, पुलिस में शिकायत






  • शादी रचाने की कर ली थी तैयारी





    पुलिस की मानें तो आरोपी शोहदे ने नाबालिग से शादी रचाने की पूरी तैयारी कर ली थी। किशोरी को भी मीठी-मीठी बातों का झांसा देकर राजी कर लिया गया था। लेकिन महिला एसआई ने बड़ी चतुराई से युवक को वापस शहर बुलवाया और उसे धर दबोचा। फिलहाल किशोरी को दस्तयाब करने पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 





    शोहदे का साथ देने वालों पर भी दर्ज होगा मामला





    थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है, वहीं दिल्ली में नाबालिग किशोरी के साथ युवक को पनाह देने वालों का भी पता लगाया जा रहा है। उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज police arrested the accused Kidnapping of 13 year old girl preparations were made for marriage in Delhi 13 साल की किशोरी का अपहरण दिल्ली में शादी की थी तैयारी आरोपी को पुलिस ने दबोचा