दमोह में घने कोहरे की वजह से एक दर्जन यात्री ट्रेनें प्रभावित, 4 से 5 घंटे विलंब से चल रही यात्री ट्रेनें

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में घने कोहरे की वजह से एक दर्जन यात्री ट्रेनें प्रभावित, 4 से 5 घंटे विलंब से चल रही यात्री ट्रेनें

Damoh. इस समय पूरे मध्यप्रदेश के साथ ही दमोह जिले में भी घने कोहरे और शीतलहर के कारण जनजीवन प्रभावित हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर कोहरे के चलते यात्री ट्रेन भी कई घंटे विलंब से चल रही है। आलम यह है कि दिल्ली और बिलासपुर की ओर से आने-जाने वाली कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से 4 से 5 घंटे देरी से चल रही है जिससे यात्रियों को जहां तेज ठंड से परेशान होना पड़ रहा है वहीं ट्रेनों के लेट होने से भी उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 





करीब-करीब सभी यात्री ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इनमें जबलपुर से निजामुद्दीन की ओर जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस, दिल्ली की ओर जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, जबलपुर से राजस्थान की ओर जाने वाली दयोदय एक्सप्रेस, भागलपुर एक्सप्रेस,  उत्कल एक्सप्रेस, बिलासपुर भोपाल, भोपाल बिलासपुर एक्सप्रेस इसके अलावा और भी करीब आधा दर्जन ट्रेनें हैं जो 4 से 5 घंटे की देरी से चल रही है। शुक्रवार दोपहर दमोह रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या बिल्कुल कम थी क्योंकि ट्रेन लेट होने की वजह से अब यात्री अपने निर्धारित समय पर ही रेलवे स्टेशन पहुंच रहे हैं।







  • ये भी पढ़ें



  • ग्वालियर में ठंड से पशु-पक्षी बेहाल, अजगर को हीटर, बाघ को दिया जा रहा ज्यादा मांस






  • दमोह के उप स्टेशन प्रबंधक जीडी अग्रवाल ने बताया की कोहरे के कारण करीब एक दर्जन यात्री ट्रेन काफी देरी से चल रही हैं। हर साल घने कोहरे के मौसम में ऐसा होता है। उन्होंने बताया कि मौसम साफ होते ही ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर आने-जाने लगेंगी। 



    Damoh News दमोह न्यूज Bitter cold in MP passenger trains late due to fog trains running late for several hours मप्र में कड़ाके की ठंड कोहरे के चलते यात्री ट्रेनें लेट कई घंटे देरी से चल रही ट्रेनें