Advertisment

ग्वालियर में आमिर खान ने फोन पर पत्नी को बोला, तलाक... तलाक... तलाक..., अब मजदूर पिता बेटी को लेकर काट रहा पुलिस के चक्कर

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में आमिर खान ने फोन पर पत्नी को बोला, तलाक... तलाक... तलाक..., अब मजदूर पिता बेटी को लेकर काट रहा पुलिस के चक्कर

जितेंद्र सिंह, GWALIOR. मध्य प्रदेश ग्वालियर का रहने वाला आमिर खान टीवीएस कंपनी में इंजीनियर है। शादी के वक्त पानीपत हरियाणा में नौकरी करता था। 15 मई 2014 को उसका निकाह संजुम के साथ बड़े धूम-धाम से हुई। पिता ने बेटी की निकाह में अपनी हैसियत के हिसाब से दिल खोलकर खर्च किया, लेकिन आमिर को दहेज का सामान रास न आया। पत्नी पर मायके से और रुपए लेकर आने का दवाब बनाता। आए दिन मारपीट करता। लॉकडाउन के बाद जामनगर गुजरात तबादला हो गया। जामनगर में एक लड़की से चक्कर चलने लगा। नवंबर में जबरन पत्नी को मायके भेज दिया। जब पत्नी ने जामनगर वापस बुलाने की जिद की तो फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। अब मजबूर पिता इंसाफ के लिए पुलिस थाना, महिला थाना और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बीच में चक्कर काट रहे हैं।





दहेज की मांग करने का आरोप





ग्वालियर सिंधी कॉलोनी निवासी संजुम का निकाह 9 साल पहले अवाडपुरा में रहने वाले आमिर खान से हुआ था। संजुम के पिता ने कर्ज लेकर पल्सर गाड़ी और जरूरत का सामान दिया था। निकाह का बाद आमिर पत्नी संजुम को लेकर पानीपत चला गया। शादी के दो साल बाद एक बेटा हुआ। पांच साल पहले आमिर का पानीपत से जयपुर तबादला हो गया। उसके बाद लॉकडाउन के बाद कंपनी ने जामनगर गुजरात भेज दिया। गुजरात पहुंचने के बाद आमिर किसी दूसरी लड़की के इश्क में पड़ गया। घर में पत्नी और बेटे को पीटने लगा। पत्नी को पिता के यहां से घर खरीदने के लिए रुपए लाने को लेकर प्रताड़ित करने लगा।





ये भी पढ़ें...

Advertisment











वापस बुलाने को कहा तो दिया तलाक

Advertisment





नवंबर 2022 में आमिर ने जबरन संजुम को मायके भेज दिया। मायके में बैठी संजुम उसे वापस जामनगर बुलाने की गुहार लगाती रही। जब उसने जिद की तो 12 मई को आमिर ने फोन पर ही संजुम से तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया।  





न्याय की भीख मांग रहा मजबूर पिता





संजुम के पिता का कहना है कि बेटी की शादी हैसियत से ऊपर जाकर की थी। कर्ज लेकर पल्सर गाड़ी ली थी। बावजूद इसके आमिर और दहेज लाने के लिए बेटी को परेशान करता था। अब उसने बेटी को फोन पर तीन तलाक दे दिया है। पिता ने मांग की है कि उसकी बेटी को न्याय दिलाया जाए।

Advertisment





थाने को कार्रवाई के आदेश दिए





पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पिता और उनकी बेटी ने आकर अपनी आप-बीती बताई है। संबंधित थाना और महिला थाने को मामले में कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।



Gwalior News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज ग्वालियर समाचार Divorce case in Gwalior engineer youth said divorce to wife on phone victim complained in police station ग्वालियर में तलाक का मामला इंजीनियर युवक ने पत्नी को फोन पर बोला तलाक पीड़ित ने थाने में की शिकायत
Advertisment