इंदौर में बोलीं आप प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल- मप्र में किसी से गठबंधन नहीं, जून में पहली लिस्ट आएगी, मोदी को सिर्फ केजरीवाल से डर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में बोलीं आप प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल- मप्र में किसी से गठबंधन नहीं, जून में पहली लिस्ट आएगी, मोदी को सिर्फ केजरीवाल से डर

संजय गुप्ता, INDORE. आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेशाध्यक्ष और सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल ने इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मप्र के विधानसभा चुनाव में आप किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी, वह प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। टिकट देने के लिए प्रत्याशी चयन के लिए पार्टी सर्वे कर रही है और जून तक तो हम पहली लिस्ट भी जारी कर देंगे। बाकी भी प्रत्याशियों के नाम हम चुनाव से पहले ही जारी कर देंगे। हमारा संगठन लगभग बन चुका है, अप्रैल तक पूरी नियुक्तियां हो जाएंगी।



द सूत्र के सवाल पर बोली अग्रवाल वोट बीजेपी-कांग्रेस का नहीं



द सूत्र ने अग्रवाल से सवाल किया कि- साल 2018 के चुनाव में भी आप चुनाव लड़ी लेकिन वोट प्रतिशत एक फीसदी से भी कम रहा, गुजरात में आप ने केवल कांग्रेस के वोट काटे, ऐसे में मप्र में किसके वोट काटेगी आप? इस पर अग्रवाल ने कहा कि इस बार आप का परिवार बड़ा हो चुका है, हमारे कार्यकर्ता एक-एक घर में पहुंच रहे हैं, हम बीजेपी या कांग्रेस के वोट नहीं ले रहे हैं, इन वोट पर सभी का अधिकार है, जनता काम करने वाले को ही वोट देती है, इस बार यह बदलाव आएगा। द सूत्र के दूसरे सवाल कि महापौर रहते क्या काम में सरकार का सहयोग मिल रहा है? इस पर उन्होंने कहा कि सरकार काम नहीं करने दे रही है, संघर्ष करना पड़ रहा है लेकिन हमे पता है कि संघर्ष कैसे करते हैं। 



मोदी को सिर्फ केजरीवाल से लगता है डर 



पूर्व मंत्री मनीष सिसौदिया और फिर सत्येंद्र जैन के जेल जाने और अब सीएम अरविंद केजरीवाल को समन आने पर अग्रवाल ने कहा कि हमारा हर कार्यकर्ता केजरीवाल, जैन और सिसौदिया है। मोदी सरकार ईडी, सीबीआई को आगे बढाकर आप और केजरीवाल को इसमें फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि बीजेपी और मोदी सरकार को केवल आप और केजरीवाल से डर लगता है केजरीवाल ने 20 हजार करोड़ का मुद्दा उठाया था, इसलिए यह सब हो रहा है। ताकि केजरीवाल कहीं जा नहीं पाएं, कुछ नहीं कर पाएं, इसलिए उन पर हमले हो रहे हैं। 



मप्र में दिल्ली मॉडल पर ही लड़ेंगे चुनाव



मप्र में चुनाव के एजेंडे को लेकर कहा कि हम दिल्ली के मॉडल पर ही चुनाव ल़डेंगे। जिस तरह से वहां शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे सेक्टर पर काम हुआ है, जिस तरह से पंजाब में हमारी सरकार काम कर रही है, उसी तरह उन सभी एजेंडे को लेकर हम मप्र में चुनाव लड़ेंगे। मप्र में भ्रष्टाचार के मुद्दे को भी उठाएंगे। लाडली बहना योजना पर अग्रवाल ने कहा कि यह सिर्फ दिखावा है, और सीएम सिर्फ घोषणाएं पर घोषणाएं कर रहे हैं। 



यह भी बोलीं अग्रवाल



मप्र में बीजेपी या कांग्रेस ही रही है और जनता त्रस्त है, अब विकल्प के रूप में आप है और अब तो यह राष्ट्रीय पार्टी के रूप में आ चुकी है। बीते चुनाव में देखा है कि कैसे कांग्रेस आई और फिर बीजेपी आ गई। खरीद-फरोख्त चल रही है, जनता को पता नहीं चल रहा जिसे वोट दे रहे हैं, वह दूसरी पार्टी में चला जाता है। ऐसे में आप ही विकल्प है।

 


Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 Congress and BJP कांग्रेस और बीजेपी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 State President Rani Aggarwal AAP will contest elections on Delhi Model प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल दिल्ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी आप