आप के प्रमुख रणनीतिकार बोले- कांग्रेस का काम बिकना और बीजेपी का काम खरीदना है, हम बनेंगे आपका तीसरा विकल्प

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आप के प्रमुख रणनीतिकार बोले- कांग्रेस का काम बिकना और बीजेपी का काम खरीदना है, हम बनेंगे आपका तीसरा विकल्प

BHOPAL. आम आदमी पार्टी का पूरा फोकस अब मध्यप्रदेश पर है। आप के प्रमुख रणनीतिकार संदीप पाठक ने एमपी पर पूरा ध्यान लगा दिया है। इससे पहले आप के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक पंजाब और गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रभारी रह चुके हैं। पाठक ने कहा कि कांग्रेस की नियती ही सेट होने की है,ये चुनाव के पहले सेट हो जाते हैं या फिर चुनाव के बाद सेट हो जाते हैं और बीजेपी की खरीदने की। पाठक ने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट दिया तो वो अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को को मिल जाता है।





एमपी की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप





संदीप पाठक ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आप ने आनलाइन सदस्यता के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। पाठक ने कहा कि आप लोगों के लिए प्रदेश में तीसरा विकल्प बनेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एजेंडा है कि किस तरह जोड़-तोड़ कर चुनाव जीता जाए और किसी तरह सरकार बनाई जाए। बीजेपी पूरे देश में इसी एजेंडे पर काम कर रही है। जनता ने बीजेपी-कांग्रेस से कहा की सुधर जाओ लेकिन ये लोग नहीं सुधरे इनके कर्म वैसे ही हैं। जनता अब इनको चुनाव में सबक सिखाएगी। पाठक ने कहा कि पार्टी ने मध्यप्रदेश में निकाय चुनावों में अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज कराई है। एक महापौर भी आप का जीतकर आया है। इसके अलावा अलग-अलग जगह कई पार्षद आम आदमी पार्टी के हैं। कई जगह मेयर के चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों ने अच्छे वोट हासिल किए हैं। 





अडानी का तत्काल इन्वेस्टिगेशन हो





पाठक ने कहा कि गौतम अडानी पर तत्काल इन्वेस्टिगेशन शुरु कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा न हो जाए की नीरव मोदी की तरह ये भी विदेश भाग जाए। इनके भी बीजेपी में बहुत दोस्त हैं। पाठक ने कहा कि अडानी का पासपोर्ट तत्काल जब्त कर लेना चाहिए। 





मप्र की पूरी कार्यकारिणी भंग





प्रदेश में आम आदमी पार्टी की पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी गई है। अब चुनावों के हिसाब से नई तरह से जमावट होगी। पाठक ने कहा कि इसके पीछे का कारण बड़ा साफ है, ये स्टैंडर्ड प्रोसेस है। आम आदमी पार्टी का परिवार बड़ा हो गया है। गांवों में लोग बडे़ पैमाने पर जुड़ गए हैं। सबको उचित स्थान देना है। अब जो संगठन बनेगा, वो चुनाव को ध्यान में रखकर प्रभावी संगठन बनाया जाएगा। दूसरा कारण है कि ये सभी राज्यों में किया जाता है।



 



मध्यप्रदेश बीजेपी Madhya Pradesh Congress आम आदमी पार्टी तीसरा विकल्प Madhya Pradesh BJP बीजेपी खरीरदार कांग्रेस बिकाऊ मध्यप्रदेश आम आदमी पार्टी Madhya Pradesh Aam Aadmi Party मध्यप्रदेश कांग्रेस