अभिषेक बच्चन फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे, फैंस ने ली सेल्फी; रवीना-अरबाज भी यहां शूटिंग कर रहे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अभिषेक बच्चन फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे, फैंस ने ली सेल्फी; रवीना-अरबाज भी यहां शूटिंग कर रहे

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन गुरुवार (17 नवंबर) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। अभिषेक के एयरपोर्ट पहुंचने पर उनके फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिला। उन्हें देखकर फैंस अपने मोबाइल में उनकी फोटो और सेल्फी लेने लगे। बताया जा रहा है कि अभिषेक अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल आए है। बीती रात एक्टर एयरपोर्ट पर ब्लैक ड्रेस में नजर आए। उन्होंने मास्क और कैप लगाई हुई थी। 







View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)





रवीना-अरबाज भी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे भोपाल





वहीं, बुधवार 16 नवंबर को भी देर रात एक्ट्रेस रवीना टंडन और अरबाज खान फिल्म पटना शुक्ल के शूटिंग के लिए भोपाल आए हैं। अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ल की शूटिंग भोपाल में शुरू हो गई है। शहर के इर्द-गिर्द घूमती इस कहानी में रवीना टंडन समेत कई दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में रवीना के अलावा चंदन रॉय सान्याल,अनुष्का कौशिक, सतीश कौशिक, मानव विज, जतिन गोस्वामी समेत कई अन्य सेलेब्स नजर आएंगे। वहीं फिल्म पटना शुक्ल को अरबाज खान डायरेक्ट कर रहे है।







View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)







View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)





मध्य प्रदेश बना शूटिंग का हब





मध्य प्रदेश में भोपाल समेत कई शहर फिल्म-वेब सीरीज शूटिंग के हब बन चुके हैं। डायरेक्टर्स को यहां की लोकेशंस काफी लुभाती हैं। मध्य प्रदेश सरकार भी फिल्म वालों को काफी सहूलियतें देती है। फिल्म राजनीति, चक्रव्यूह, आरक्षण, गली-गली चोर है और आश्रम समेत कई वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में हो चुकी है। महेश्वर में अक्षय की टॉयलेट : एक प्रेम कथा की शूटिंग हुई थी।



अभिषेक बच्चन फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आए अभिषेक भोपाल में अभिषेक बच्चन Abhishek Bhopal for shooting film Abhishek Bachchan in Bhopal abhishek bachchan