Indore.यशवंत क्लब चुनाव में अब पोल-खोल अभियान, 26 साल पुराना मामला खोला

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore.यशवंत क्लब चुनाव में अब पोल-खोल अभियान, 26 साल पुराना मामला खोला

Indore. कुलीनों, बड़े-बड़े उद्योगपतियों, राजघरानों से जुड़े यशवंत क्लब (Yeshwant Club) का चुनाव अब पोल-खोल अभियान में तब्दील हो गया है। जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख करीब आ रही है दोनों ही दलों के अदृश्य समर्थक एक-दूसरे की नई-पुरानी, झूठी-सच्ची कहानियों का उजागर कर रहे हैं। एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। अब पम्मी छाबड़ा के खिलाफ 26 साल पुराना एक कथित मामला उजागर कर पुलिस तक पहुंचाया गया है।





पम्मी के खिलाफ 26 साल पुराना मामला खोला





चैयरमेन का चुनाव लड़ रहे पम्मी छाबड़ा (Pummy Chhabra) के खिलाफ 26 साल पुराना कथित धोखाधड़ी का एक मामला चुनाव में फिर सिर उठाए घूम रहा है। एक महिला के पुत्र निलेश ने शिकायत दर्ज करवाई है कि हमनें 1996 में पम्मी से एक प्लॉट का सौदा किया था लेकिन हमें आज तक प्लॉट नहीं दिया गया। उधर, पम्मी इसे 'हवा-हवाई' बता रहे हैं। कह रहे हैं मैं तो महिला को जानता भी नहीं। वे विरोधी सदस्य पर इस साजिश का इल्जाम लगा रहे हैं, उधर विरोधी सदस्य कह रहे हैं- मेरा कोई लेना-देना नहीं। मामला पुलिस तक गया है, वहीं निष्पक्ष जांच हो जाएगी। बता दें कि छाबड़ा का जमीन-जायदाद का भी कामकाज है।  





वाट्सएप, फेसबुक, पुलिस, कोर्ट





महिला के साथ कथित धोखाधड़ी के नए आरोपों से पहले भी एक कथित महिला चुनाव के केंद्र में लाई जा चुकी हैं। क्लब के सक्रिय सदस्य और ओल्ड डेलियंस गवर्निंग बॉडी के सदस्य धीरज लुल्ला (Dhiraj Lulla) के खिलाफ वाट्स एप पर  एक संदेश चला जिसका लब्बोलुआब यह था कि लुल्ला चरित्रहीन हैं और वे शहर की प्रतिष्ठित होटल में फलां तारीख को एक महिला के साथ पकड़े गए। इसके बाद शुरू हुआ खबर के खंडन और आरोप-प्रत्यारोप का दौर। लुल्ला कहते रहे कि जिस तारीख की घटना है, तब में परिवार के साथ गोवा में था। दस्तावेज, फोटो सब दिखाए। फिर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र को शिकायत भी कर दी। फिर पलटवार करते हुए फेसबुक पर विरोधियों के खिलाफ लंबा-चौड़ा चिट्ठा लिख दिया। लुल्ला ने इसे जिन लोगों की साजिश बताया था वे लुल्ला के खिलाफ कोर्ट चले गए। 



इंदौर Indore election पुलिस धोखाधड़ी कोर्ट यशवंत क्लब Yeshwant Club पम्मी छाबड़ा pummy chhabra dhiraj lulla 26 years