रतलाम में 14 कॉलोनियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 40 से ज्यादा लोगों पर FIR

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में 14 कॉलोनियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 40 से ज्यादा लोगों पर FIR

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम के जावरा में अवैध कॉलोनियों पर एक बार फिर प्रशासन की गाज गिरी है। इसमें बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएमओ दुर्गा बामनिया की रिपोर्ट पर शहर थाना जावरा में 14 कॉलोनियों पर कार्रवाई करते हुए 40 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर की गई है।





44 कॉलोनियों की जांच





रतलाम की 44 कॉलोनियों की जांच की और उनमें से 9 कॉलोनाइजर मर चुके हैं और 2 कॉलोनी ग्रामीण इलाके की हैं और 2 कॉलोनियों पर पहले से एफआईआर हो चुकी थी। इसके बाद हमने लगभग 30 कॉलोनियों पर कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन दिया था जिनमें आज कुछ कॉलोनियों पर कार्रवाई हुई है कुछ पर आगे भी कार्रवाई होगी।





पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी कलेक्टर से मिलने पहुंचे





पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी कलेक्टर से मिलने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि मेरे भतीजे की पत्नी पर कार्रवाई की गई है जो बिना जांच के की गई है, बिना तत्व के की गई है। मैं सच के साथ हूं और हिम्मत कोठारी हमेशा सच के साथ रहेगा।





ये खबर भी पढ़िए..





सीएम शिवराज ने दिए मुरैना एसपी आशुतोष बागरी को हटाने के निर्देश, कार्यशैली को लेकर लोगों ने की थी शिकायत





14 कॉलोनियों पर कार्रवाई करते हुए कई लोगों पर FIR





कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि अवैध कॉलोनियों के मामले में जावरा शहर में नगर पालिका अधिकारी की शिकायत पर शहर थाना पुलिस में कार्रवाई की गई है जिसमें 14 कॉलोनियों पर कार्रवाई करते हुए कई लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की गई थी और जांच में नियम के अनुसार कई कमियां निकलकर सामने आई हैं, जिसको देखते हुए नगर पालिका अधिकारी द्वारा जावरा पुलिस थाना पर शिकायत की गई थी।



कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई 40 लोगों पर एफआईआर 14 कॉलोनी रतलाम में माफिया के खिलाफ कार्रवाई action against the colonizer action against colonizer FIR on 40 people 14 colonies Action against mafia in Ratlam