देवास में 2500 किलो चावल से तैयार हो रहा अभिनेता सोनू सूद का पोट्रेट, 9 अप्रैल को कार्यक्रम में लाइव शामिल होंगे एक्टर सूद

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
देवास में 2500 किलो चावल से तैयार हो रहा अभिनेता सोनू सूद का पोट्रेट, 9 अप्रैल को कार्यक्रम में लाइव शामिल होंगे एक्टर सूद

अभिषेक सोनी, DEWAS. मध्यप्रदेश के देवास में फिल्म अभिनेता सोनू सूद का 2500 किलो चावल से पोट्रेट बनने जा रहा है। इस विशालकाय पोट्रेट को देवास की सामाजिक संस्था हैल्पिंग हैंड्स वेलफेयर सोसाइटी द्वारा तैयार किया जा रहा है। करीब 48 घंटे में तैयार होने वाले इस पोट्रेट कार्यक्रम में 9 अप्रैल दोपहर 1 बजे फिल्म अभिनेता सोनू सूद लाइव शामिल होंगे। इस पोट्रेट को शहरवासियों द्वारा दान किए चावल से तैयार किया जा रहा है। ज्ञात हो कि कोरोना काल के दौरान जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद आगे आए थे और न सिर्फ आर्थिक बल्कि जरूरत सामग्रियों का भी वितरण उन्होंने निःस्वार्थ भाव से किया था। वर्तमान में सोनू सूद के देश में करोड़ों की संख्या में प्रशंसक है। फिल्म में उनकी अदाकारी के साथ ही कोरोना के दौरान व वर्तमान में उनके द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की लोग खुले मन से सराहना करते है।





स्टेडियम में सोनू सूद का पोट्रेट तैयार होगा





हैल्पिंग हैंड्स वेलफेयर सोसाइटी संस्था के अध्यक्ष शुभम विजयवर्गीय ने बताया कि भोपाल चैराहा स्थित स्व. तुकोजीराव पवार स्टेडियम में संस्था द्वारा सोनू सूद का पोट्रेट तैयार किया जाएगा। यह पोट्रेट 2500 किलो चावल से बनाया जाएगा। करीब ढाई बीघा जमीन में सोनू सूद का पोट्रेट तैयार किया जाएगा। जिसमें 135 X 180 फीट में ब्लैक बैकग्राउंड पर चावल से बनाया जाएगा।





कलाकार ने पोट्रेट बनाने शरू किया 





स्व. तुकोजीराव पवार स्टेडियम में फिल्म कलाकार सोनू सूद का पोट्रेट बनाने का काम कलाकार व संस्था सदस्य भावेश नामदेव ने 7 अप्रैल से शुरू कर दिया है। इस पोट्रेट को बनाने में 20 लोगों की टीम काम कर रही है।





48 घंटे में तैयार होगा सोनू सूद का पोट्रेट





समाजसेवा संस्था के अध्यक्ष शुभम विजयवर्गीय ने बताया कि 7 अप्रैल पोट्रेट बनाना शुरू हुआ है। जिसे 48 घंटे में पूरा कर लिया जाएगा यानी 9 अप्रैल को सुबह पोट्रेट बनकर तैयार हो जाएगा। जिसके बाद लोग इसे देख सकेंगे। 





लोगों के दान किए चावल से तैयार हो रहा पोट्रेट





शुभम विजयवर्गीय ने बताया कि सोनू सूद का पोट्रेट उन चावल से तैयार किया जा रहा है जिसे शहर के लोगों द्वारा दान स्वरूप प्राप्त हुआ है। कार्यक्रम के बाद इसी चावल को शहर की विभिन्न गरीब बस्तियों में वितरित कर दिया जाएगा। 9 अप्रैल को दोपहर करीब 1 बजे अभिनेता सोनू सूद भी लाइव इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे और चर्चा करेंगे। इस पोट्रेट को देखने के लिए एलईडी स्क्रीन भी लगाई जाएगी और ड्रोन कैमरे से पूरा कार्यक्रम शूट होगा।





वर्ल्ड रिकार्ड के लिए दावा प्रस्तुत करेंगे 





संस्था अध्यक्ष शुभम विजयवर्गीय ने बताया कि विश्वभर में कई वस्तुओं से पोट्रेट बनाए गए है, किंतु अनाज से इतना बड़ा पोट्रेट अभी तक नहीं बनाया गया है। इसीलिए इस प्रयास के लिए हम विश्व रिकार्ड के लिए भी दावा प्रस्तुत करेंगे। हमारी विश्व रिकार्ड देने वाली कुछ संस्थाओं से चर्चा हुई है।



MP News एमपी न्यूज Dewas News देवास न्यूज Sonu Sood सोनू सूद sonu sood portrait 2500 kg rice portrait सोनू सूद पोट्रेट 2500किलो चावल पोट्रेट