शाहरूख की पठान मूवी के सभी शो हाउसफुल, सभी टीआई को दिन-रात थाने पर ही रूकने के आदेश, अलर्ट पर पुलिस, तीन थानों में केस दर्ज

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
शाहरूख की पठान मूवी के सभी शो हाउसफुल, सभी टीआई को दिन-रात थाने पर ही रूकने के आदेश, अलर्ट पर पुलिस, तीन थानों में केस दर्ज

संजय गुप्ता, INDORE. शाहरूख खान की पठान मूवी के 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद हुए विवादों के बाद 26 जनवरी को पूरे शहर में शांति रही और थिएटरों में लगभग सभी शो हाउसफुल रहे। दर्शकों ने 29 जनवरी, रविवार तक की एडवांस बुकिंग कर दी। विवाद थमने के बाद दर्शकों के बीच मूवी को लेकर जमकर क्रेज देखा गया। लोग ग्रुप बनाकर मूवी देखने जा रहे हैं। लेकिन पुलिस महकमे को अलर्ट पर रखा गया है। यहां तक कि सभी टीआई (थाना प्रभारियों) को आदेश दिए गए हैं कि वह थाना नहीं छोड़े और दिन-रात थाने पर ही रहे। वहीं मूवी को लेकर उठे विवादों के बाद चंदननगर, सदर बाजार और छत्रीपुरा तीन अलग-अलग थानों में पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने के साथ ही मारपीट के का केस दर्ज किए हैं। 





ये खबर भी पढ़ें...











तीन अलग-अलग थानों में दर्ज हुए केस







  • सदर बाजार थाना: यहां कृष्णा पटेल की शिकायत पर 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 505 के तहत केस दर्ज किया गया। आरोप है कि बड़वाली चौकी पर एक समुदाय के कुछ लोग इकट्‌ठा होकर दूसरे समुदाय के बीच शत्रुता, घृणा, वैमनस्यता की भावना फैलाते हुए हिंदु समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले नारे लगाते पाए गए थे।



  • चंदन नगर थाना: यहां प्रकाश वर्मा के आवेदन पर केस दर्ज किया है। आरोपियों पर घर में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी गई।


  • छत्रीपुरा थाना: मुफ्ती सैयद साबिर अली की शिकायत पर धारा 505 में कुछ लोगों पर केस दर्ज किया। आरोपियों द्वारा पठान फिल्म के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक व्यक्ति ने गलत नारेबाजी की।  






  • एक दिन पहले हुआ था विवाद





    एक दिन पहले 25 जनवरी को मूवी को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने थिएटरों में जाकर मूवी बंद कराई थी। थिएटर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ा था। वहीं कस्तूर टॉकीज में भी नारेबाजी की गई। इस नारेबाजी के बाद मुस्लिम समाज ने भी आपत्ति लेते हुए प्रदर्शन किया था। इन घटनाओं को लेकर अलग-अलग संगठनों ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन दिया। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भी इस मामले में एक ज्ञापन दिया है।





    वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़





    ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर पठान के फर्स्ट डे कलेक्शन की जानकारी दी है। वे लिखते हैं- पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा ग्रॉस ओपनिंग की है। इस फिल्म से यूएई और सिंगापुर में शाहरुख खान का नंबर 1 डेब्यू हुआ है। पठान ने ओपनिंग डे न्यूजीलैंड में $110,000, ऑस्ट्रेलिया में $600K और यूएसए में बुधवार दोपहर तक  $1 Million कमा लिए थे।  



    MP News एमपी न्यूज film pathan फिल्म पठान film pathan in indore show housefull case registered in three police stations इंदौर में फिल्म पठान शो हाउसफुल तीन थानों में केस दर्ज