इंदौर में कोटक सिक्योरिटीज और एक्सक्लूजिव सिक्योरिटीज के बीच हुआ करार, मप्र समेत कई राज्यों के निवेशकों को मिलेगा फायदा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में कोटक सिक्योरिटीज और एक्सक्लूजिव सिक्योरिटीज के बीच हुआ करार, मप्र समेत कई राज्यों के निवेशकों को मिलेगा फायदा

योगेश राठौर, INDORE. कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने मध्य प्रदेश की इंदौर स्थित ब्रोकरेज फर्म-एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज के साथ साझेदारी की घोषणा की। एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज के क्लाइंट्स मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तमिलनाडु और कर्नाटक में फैले हैं। इस नए करार से कोटक सिक्योरिटीज, एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज के 30 हजार से ज्यादा निवेशकों और क्लाइंट्स को लाभ मिलेगा।





करार से मिलेंगी निवेशकों नई सेवाएं





करार के तहत कोटक सिक्योरिटीज और एक्सक्लुजिव सिक्योरिटी दोनों के क्लाइंट्स को तकनीक उन्मुख निवेश उत्पाद और सेवाएं मिलेंगी। कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा हमें खुशी है कि हम एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज के साथ साझेदारी के माध्यम से तकरीबन निवेशकों को अपनी सेवाएं प्रदान करने जा रहे हैं। आने वाले महीनों में हम अपने साथ नए जुड़े क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देना सुनिश्चित करेंगे। 





ये खबर भी पढ़ें...











दोनों संस्थानों के लिए अच्छी रहेगी साझेदारी 





एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज लिमिटेड के चेयरमैन बीडी भट्टर ने कहा कोटक सिक्योरिटीज के साथ यह साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज लिमिटेड के डायरेक्टर संजय समैया ने कहा, कोटक सिक्योरिटीज के साथ ये साझेदारी उपभोक्ताओं को सशक्त तकनीकों के साथ उत्पादों की व्यापक रेंज में निवेश के अवसर प्रदान करेगी। यह दोनों संस्थानों के सभी हितधारकों के लिए कारगर साबित होगी। साथ ही एक्सक्लुजिव ग्रुप को अपने क्लाइंट्स को उद्योग जगत की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं के साथ सेवाएं प्रदान करने का मौका देगी।



 



MP News एमपी न्यूज Kotak Securities Limited Brokerage Firm-Exclusive Securities agreement in Indore investors will get benefit कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ब्रोकरेज फर्म-एक्सक्लुजिव सिक्योरिटीज इंदौर में करार निवेशकों को मिलेगा फायदा