GWALIOR: बंदियों के साथ जेल में जन्माष्ठमी मनाने पहुंचे जेल मंत्री , एक माह की सज़ा की माफ

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:  बंदियों के साथ जेल में जन्माष्ठमी मनाने पहुंचे जेल मंत्री , एक माह की सज़ा की माफ



GWALIOR.  मध्य प्रदेश के गृह और जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home and Jail  Minister Dr Narottam Mishra ) जन्माष्टमी पर ग्वालियर की सेंट्रल जेल में जन्माष्टमी महोत्सव मनाने पहुंचे ।  मिश्रा ने जेल में जन्माष्टमी का पर्व मनाने के बाद कहा कि मैं  हर बार  जेल में ही श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाता हूं । पिछली बार यह  भोपाल में मनाई थी और इस बार ग्वालियर में मनाई है ।





इस मौके पर  उन्होंने जेल में बन्द  कैदियों की एक  माह की सजा माफ माफ करने का ऐलान किया । उन्होंने जेल के अंदर कैदियों के लिए डबल स्टोरी बिल्डिंग और एंबुलेंस की व्यवस्था करने की घोषणा भी की।





केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit  Shah)के भोपाल दौरे को लेकर डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरा भोपाल शहर पलक पावडे बिछा कर उनका इंतजार कर रहा है अमित शाह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने  कश्मीर को आजाद किया, धारा 370 हटाई  और सीएए को लागू कराया । अमित शाह  के साथ कई कीर्तिमान जुड़े हुए हैं ऐसे में पूरा भोपाल उनका स्वागत करने को आतुर है। वही आम आदमी पार्टी (AAP)के नेता और दिल्ली में मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के यहां सीबीआई के छापे पर उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है कानून अपना काम कर रहा है अगर वह निष्पक्ष है तो मीडिया के सामने अपनी बेगुनाही बताएं। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है आपकी जानकारी में होगा।



Madhya Pradesh गृहमंत्री मध्य प्रदेश Narottam Mishra नरोत्तम मिश्रा Gwalior ग्वालियर Home Minister Janmashtami जन्माष्टमी Central Jail सेंट्रल जेल