जबलपुर में फेक न्यूज वायरल करने पर भड़के अजय विश्नोई, कहा- कांग्रेस के तरकश में तीर नहीं बचे इसलिए कर रहे ये हरकत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में फेक न्यूज वायरल करने पर भड़के अजय विश्नोई, कहा- कांग्रेस के तरकश में तीर नहीं बचे इसलिए कर रहे ये हरकत

Jabalpur. युवक कांग्रेस द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया गया एक बयान जिसमें पाटन विधायक अजय विश्नोई का फोटो लगा था, जिसके बाद पूर्व मंत्री अजय विश्नोई कांग्रेस पर भड़क गए हैं। दरअसल इस बयान में सुनाई दे रहा है कि हमारे प्रदेश का मुख्यमंत्री निकम्मा है, मैं खुद उसका विरोध करता हूं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का कहना है कि यह बयान पाटन के बीजेपी मंडल अध्यक्ष अजय पटेल का है। जबकि कांग्रेस ने उस बयान पर मेरी फोटो लगाई और जारी कर दिया। उन्होंने कांग्रेस की इस हरकत को बेहद घटिया करार दिया है। 





यह बोले अजय विश्नोई







पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई ने कहा कि यूथ कांग्रेस ने जो पोस्ट वायरल की है, वह 18 अप्रैल 2021 का वीडियो है और वह मेरा नहीं बल्कि अजय पटेल नाम के बीजेपी कार्यकर्ता का है, अजय पटेल ने इसे अपनी फेसबुक अकाउंट से जारी किया था। विश्नोई ने कहा कि कांग्रेस वैचारिक रूप से इतनी दिवालिया हो चुकी है कि अब उनके पास कोई हथियार ही नहीं बचा, उनका तरकश खाली है, इसलिए वह पुराने और फर्जी तीरों को चला रहे हैं। विश्नोई बोले कि कांग्रेस पर तरस आता है कि वह ऐसी हरकतों पर उतर आई है। 







  • यह भी पढ़ें



  • सरकार ने शीर्ष कोर्ट में दायर की अर्जी, ओबीसी का मामला सुप्रीम कोर्ट ट्रांसफर करने की मांग






  • सीएम को भी दी जानकारी







    विधायक अजय विश्नोई ने बताया कि यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जो खबर प्रकाशित की जा रही है, वह पाटन के नुनसर मंडल के अध्यक्ष अजय पटेल की पोस्ट थी। उसमें मेरी फोटो जरूर लगा दी गई, यह जानकारी मैंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी दे दी है। साथ ही विश्नोई ने ट्विटर के जरिए कांग्रेस पर हमला भी बोला है। 





    ट्वीट कर किया पलटवार







    विधायक अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘ शर्म करो कमलनाथ जी, आप पासंग भी नहीं हो शिवराज के मुकाबले, 15 महीने की आपकी निकम्मी सरकार यह सिद्ध कर चुकी है। दूसरों के बयान पर मेरी फोटो लगाकर सीएम के खिलाफ प्रचार करने वालों आकर मुझसे बहस कीजिए, मैं बताऊंगा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान कितनी बहादुरी से इस महामारी से लड़ाई लड़ रहे हैं। 







     



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Ajay Vishnoi अजय विश्नोई furious over fake news attacked Congress फेक न्यूज पर भड़के विश्नोई कांग्रेस पर हुए हमलावर