जबलपुर के बरगी में क्रेशर मशीन लगाते वक्त हुआ हादसा, दीवार भरभराकर गिरने से 2 मजदूरों की मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर के बरगी में क्रेशर मशीन लगाते वक्त हुआ हादसा, दीवार भरभराकर गिरने से 2 मजदूरों की मौत

Jabalpur. जबलपुर के बरगी थाना इलाके के धादरा गांव में एक बड़ा हादसा हुआ। इलाके में क्रेशर मशीन लगाए जाने का काम चल रहा था। इसी वक्त दीवार भरभराकर गिर गई जिसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने तत्काल राहत कार्य शुरू करवाया और मलबे में से दबे दो शव और घायल को बाहर निकलवाया। 





महाकाल स्टोन क्रेशर का चल रहा था काम





बताया जा रहा है कि स्टोन क्रेशर निर्माणाधीन था। महाकाल स्टोन क्रेशर नाम फर्म के अंतर्गत जबलपुर निवासी दुर्गेश शर्मा द्वारा क्रेशर मशीन स्थापित करने का काम लगाया गया था। जिसमें डंपर की मदद से मुरुम डाली जा रही थी। इसी दौरान रैंप टूटने के बाद निर्माणाधीन दीवार गिर गई और पूरा मलबा टूटी दीवार के ऊपर फैल गया। हादसे में मानेगांव निवासी नारायण कोल और दशरथ बरकड़े की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी तरफ 30 साल का गिरधारी उर्फ सुमेर गंभीर रूप से घायल हो गया। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर की ओएफके के फिलिंग सेक्शन में हुआ विस्फोट, विस्फोट से छत हुई क्षतिग्रस्त, कोई कर्मचारी नहीं हुआ घायल






  • घायल को मेडिकल में कराया गया भर्ती





    पुलिस ने रेस्क्यू के बाद गंभीर रूप से घायल को तत्काल मेडिकल अस्पताल भिजवाया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने शवों का पंचनामा कराते हुए उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवाया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद हादसे के दोषियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। 





    ग्रामीणों की लगी भीड़





    इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इस दौरान उन्होंने राहत कार्य में भी हिस्सा लिया। लेकिन इस बीच दो मजदूरों ने दम तोड़ दिया था। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Accident at the time of installation of crusher machine 2 laborers died in the accident incident in Bargi police station area क्रेशर मशीन लगते वक्त हादसा हादसे में 2 मजदूरों की मौत बरगी थाना इलाके की घटना