कथावाचक को जान से मारने और आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र को लेकर अनिरुद्धाचार्य ने क्या कहा?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कथावाचक को जान से मारने और आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र को लेकर अनिरुद्धाचार्य ने क्या कहा?

योगेश राठौर, INDORE. प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को किसी अज्ञात व्यक्ति ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। वे इन दिनों इंदौर में भागवत कथा कर रहे हैं। इस धमकी पर अनिरुद्धाचार्य का कहना है कि उनका धर्म की सेवा करना किसी को अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वो ऐसा कार्य कर रहा। उन्होंने कहा कि भगवान से यही प्रार्थना कि वो ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें।





अंतिम सांस तक करते रहेंगे धर्म की सेवा





अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि वो अपनी अंतिम सांस तक धर्म की सेवा करते रहेंगे। वो किसी की धमकी देने से रुकने वाले नहीं हैं। सभी देशवासियों को संगठित होने की जरूरत है। देश हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है, शायद यही बात कुछ लोगो को अच्छी नहीं लग रही है।





1 करोड़ की फिरौती मांगी, बम से उड़ाने की धमकी





प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को 1 करोड़ रुपये की फिरौती और बम से उड़ाने की धमकी पर उन्होंने कहा कि धर्म की सेवा करना किसी को अच्छा नहीं लग रहा है। इसलिए वे ऐसा कार्य कर रहे हैं। भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि इन्हें भगवान सद्बुद्धि दें। सभी देशवासियों को संगठित होने की जरूरत है, क्योंकि हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है। शायद यही बात कुछ लोगों को अच्छी नहीं लग रही। किसने किया है, इसको लेकर सरकार को जांच करनी चाहिए।





ये खबर भी पढ़िए..





इंदौर में कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी, कहा- एक करोड़ नहीं दिए तो उड़ा देंगे आश्रम, इंतजाम होने पर गेट में लिख देना कृष्ण





अनिरुद्धाचार्य को 2 दिन पहले मिला धमकी भरा पत्र





उत्तरप्रदेश के वृंदावन वाले प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य इन दिनों इंदौर के कनकेश्वरी धाम में भागवत कथावाचन कर रहे हैं। उनके द्वारा मंगलवार कथा के दौरान बताया कि उन्हे 2 दिन पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्र दिया है जिसमें हमें जान से मारने की धमकी दी गई और गौरी गोपाल आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई। ये सब क्यों हो रहा है? सिर्फ इसलिए की सनातन धर्म का प्रचार यह दास कर रहा है।



Aniruddhacharya statement threats to blow up the ashram threatening letter धमकी भरा पत्र अनिरुद्धाचार्य को धमकी threats to Aniruddhacharya अनिरुद्धाचार्य का बयान आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी