पीसीसी चीफ कमलनाथ का एलान: सरकार बनते ही 500 में मिलेगा सिलेंडर, महिलाओं को देंगे हर महीने 1500 रुपए

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
पीसीसी चीफ कमलनाथ का एलान: सरकार बनते ही 500 में मिलेगा सिलेंडर, महिलाओं को देंगे हर महीने 1500 रुपए

Narsinghpur, ब्रजेश शर्मा.  साल 2023 के आखिर में एमपी में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में हर पार्टी मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी ने लाड़ली बहना योजना के माध्यम से मतदाता को साधने की कोशिश की तो, आम आदमी पार्टी के मुखिया एमपी में भी फ्री बिजली देने का एलान कर गए हैं। इन सबके बीच कांग्रेस भी कहां पीछे रहने वाली थी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ऐलान किया है कि एमपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो वो 500 रुपए में गैस सिंलेडर देंगे, इसके साथ ही साथ महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए भी दिए जाएंगे।







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) March 19, 2023





सरकार बनी तो 500 में सिलेंडर, महिलाओं को देंगे 1500 रुपए





पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने नरसिंहपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे और इसके अलावा महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये दिए जाएंगे। नरसिंहपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि- सरकार कहती है हम हजार रुपए देंगे हम ग्यारह सौ रुपए देंगे, मैं कहता हूं कि हमारी यानी कांग्रेस की सरकार आई तो हम महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये देंगे। जब उन्होंने जनता से पूछा कि गैस सिलेंडर कितने में चाहिए तो जनता ने कहा 500, इसके बाद कमनाथ ने कहा कि गैस सिलेंडर हम 500 रुपये में देंगे। 





'पहले आप 18 साल का दो हिसाब, मैं 15 महीने का दूंगा'





कमलनाथ ने सभा में शिवराज तंज कसते हुए कहा कि वह मुझसे 15 महीने का हिसाब मांग रहे हैं, जबकि मेरे 40 साल के राजनीतिक जीवन में मुझ पर कभी किसी ने ऊंगली नहीं उठाई। मैं फिर भी उनसे कहता हूं कि पहले आप 18 साल का हिसाब दे दो, फिर मैं 15 महीने का हिसाब दूंगा।





शिवराज सिंह के बयान पर लिखा भावुक पोस्ट





इससे पहले कमलनाथ ने शिवराज सिंह के उनका अंत करने वाले बयान पर सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी चिट्ठी लिखी थी। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- 'शिवराज सिंह चौहानजी सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं. अंत तो एक दिन सबका होना है। कोई अमर होकर नहीं आया है, लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्य प्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है।'







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) March 18, 2023



Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 PCC Chief Kamal Nath पीसीसी चीफ कमलनाथ बीजेपी की लाड़ली बहना योजना कांग्रेस का चुनावी वादा Congress election promise BJP Ladli Bahna Yojana AAP promise of free electricity आप का फ्री बिजली का वादा