जबलपुर में कोर्ट परिसर में फायरिंग और हमले में एक और गिरफ्तारी, जेल प्रहरी के बेटे को किया गिरफ्तार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में कोर्ट परिसर में फायरिंग और हमले में एक और गिरफ्तारी, जेल प्रहरी के बेटे को किया गिरफ्तार

Jabalpur. जबलपुर में जिला न्यायालय के गेट नंबर 3 के बाहर फायरिंग और चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी स्वराज सेंगर को गिरफ्तार किया है। स्वराज जेल प्रहरी संजीव सिंह का बेटा है। इससे पहले पुलिस ने मुख्य आरोपी निहाल नायडू को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात को चुनौती के तौर पर लिया और ताबड़तोड़ ढंग से कार्रवाई की है। 





ओमती पुलिस ने बताया कि मस्ताना चौक निवासी सत्यम कुशवाहा अपने दोस्त राहुल मरावी और बंशी गोंटिया के साथ जिला न्यायालय गया था। वहां उसे बाई का बगीचा निवासी अधिवक्ता संगीता नायडू ने रोका और तमाचे जड़ दिए। कुछ देर बाद सत्यम कोर्ट परिसर से बाहर आया, तो संगीता नायडू के बेटे निहाल नायडू ने उसे रोका। निहाल और उसका दोस्त जेल लाइन निवासी स्वराज सिंह, अभिनव यादव, अमन राजपूत और अनुज सिंह के साथ पहुंचा था। सभी ने मिलकर सत्यम पर चाकू से वार कर दिया। निहाल ने उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार कर दिया और हवाई फायर किए। 





घर से बरामद हुई देशी शराब





पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जब निहाल के घर पर दबिश दी तो घर में ढाई लाख रुपए कीमत की 34 पेटी देशी शराब बरामद हुई। मामले में संगीता नायडू, निहाल, स्वराज, अनुज और अमन पर हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। निहाल पर अलग से आबकारी एक्ट के तहत भी मामला बनाया गया है। जिसमें निहाल और स्वराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी के आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Jail guard's son was involved in firing case of firing in court premises two accused in police custody जेल प्रहरी का बेटा था फायरिंग में शामिल कोर्ट परिसर में फायरिंग का मामला दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में