दुबई के लिए इंदौर से एक और इंटरनेशनल फ्लाइट, टिकट भी होंगे सस्ते, उधर शारजहां फ्लाइट की सिंधिया की घोषणा अधूरी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दुबई के लिए इंदौर से एक और इंटरनेशनल फ्लाइट, टिकट भी होंगे सस्ते, उधर शारजहां फ्लाइट की सिंधिया की घोषणा अधूरी

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर से दुबई के लिए पहले से ही इंटरनेशनल फ्लाइट है, लेकिन इसमें सीजन के दौरान टिकट काफी महंगे हो जाते हैं। लेकिन इससे अब इंदौर और मप्र के लोगों को जल्द राहत मिलने जा रही है। इंदौर से एक और दुबई फ्लाइट की घोषणा हो गई है और इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। यह फ्लाइट 30 मार्च से ऑपरेट होगी। इंदौर से दुबई आने और जाने के लिए सप्ताह में दो फ्लाइट हो जाएगी। फिलहाल इंदौर से दुबई के बीच एयर इंडिया द्वारा एक फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है। यह फ्लाइट सोमवार को इंदौर से रवाना होती है और शनिवार को वापस आती है। नई फ्लाइट शुरू होने से इंदौर से दुबई जाने वाले यात्रियों को ज्यादा विकल्प मिल सकेंगे। इससे किराए में भी लोगों को फायदा मिलेगा। हालांकि केंद्रीय उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा की गई शारजहां फ्लाइट अभी अधर में ही है, इसे लेकर फिलहाल कोई शेड्यूल सामने नहीं आया है। 





एयर इंडिया की ही सहयोगी विमान कंपनी ने शुरू की





एयर इंडिया की सहयोगी कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस 30 मार्च से इंदौर से दुबई के बीच नई उड़ान शुरू करने जा रही है। हर गुरुवार दुबई के स्थानीय समयानुसार शाम 6.05 बजे रवाना होकर रात 10.40 बजे इंदौर पहुंचेगी। वहीं रात 1.20 बजे इंदौर से रवाना होकर दुबई के समयानुसार रात 2.55 बजे वहां पहुंचेगी।  रात 12 के बाद रवाना होने के कारण तारीख और वार बदलने से इसकी रवानगी शुक्रवार को कही जाएगी।





अभी यह चल रही टिकट दर





 एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बुधवार से ही इंदौर से दुबई के लिए सीधी उड़ान की घोषणा करते हुए अपनी वेबसाइट पर बुकिंग शुरू की है। दुबई से इंदौर के लिए 14500 और इंदौर से दुबई के लिए 17450 रुपए किराया फिलहाल दिखाया जा रहा है।



Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia Indore international flight Dubai to Indore flight Indore to Sharjah flight इंदौर को मिली इंटरनेशनल फ्लाइट दुबई से इंदौर फ्लाइट इंदौर से शारजहां फ्लाइट सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया