दमोह में पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, देसी जुगाड़ से बनाया था कट्टा, पति की बेरोजगारी पर होता था विवाद

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, देसी जुगाड़ से बनाया था कट्टा, पति की बेरोजगारी पर होता था विवाद

Damoh. दमोह जिले के नोहटा थाना की बनवार पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम गोला पटी में सोमवार की रात पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पति के नाकारा होने और शराब की आदत के कारण दोनो में विवाद होता था। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पति ने देशी अंदाज में कट्टा बनाया था।





अपने हाथों से बनाया था आरोपी ने कट्टा





जानकारी के अनुसार कमलेश आदिवासी अपनी ससुराल में पत्नी कमला के साथ रहता था। रात को पति पत्नी के बीच पति के द्वारा कुछ काम नहीं करने को लेकर विवाद हो गया और गुस्से में आए पति ने हाथ से बने देशी कट्टे से पत्नी कमला आदिवासी 30 वर्ष को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।  गोली चलने की आवाज सुनकर आरोपी के चाचा के लड़के प्रेम सिंह ने आरोपी को पकड़ लिया था, लेकिन आरोपी उसके हाथ में काटकर अपने आप को छुड़ाते हुए जंगल की ओर फरार हो गया। परिजनों के द्वारा पुलिस को जानकारी देते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस सनसनीखेज हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है।





नशे और बेरोजगारी को लेकर होता था विवाद





पत्नी की हत्या के पीछे की वजह पति के द्वारा कोई कामकाज नहीं करने और दिन भर नशे की हालत में रहने की वजह से दोनो के बीच विवाद की स्थिति निर्मित होती रहती थी। यही वजह है कि जब पति खेत से आया तो पति पत्नी के बीच विवाद हो गया और पति के द्वारा पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घर के आंगन में मृत पड़ी पत्नी के पास ही हाथ से बना कट्टा पड़ा मिला है। मृतिका की 1 बच्ची 8 साल और एक बच्चा  4 साल का है। 





2 घंटे के अंदर हुआ दूसरा गोलीकांड





महज 2 घंटों के अंदर दमोह जिले में दो गोली कांड में एक महिला की हत्या होने के बाद सनसनी फैल गई है। क्योंकि दमोह के देवरान गांव में हुए तिहरे हत्याकांड को अभी  6 दिन ही बीते हैं और इसके बाद फिर एक नया हत्याकांड का घटनाक्रम सामने आ गया है। बरवासा गांव में हुए गोलीकांड के बाद दलित समाज के लोग बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंचे और धरना प्रदर्शन पर बैठ गए।  काफी देर उनके द्वारा नारेबाजी की गई।  इसके बाद पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार के उचित करवाई के आश्वासन के बाद वह लोग वापस हो गए।  हालांकि इसके बाद एस पी घटना स्थल भी पहुंचे और गोलीकांड की घटना की जानकारी ली। गौरतलब हो कि गोला पट्टी गांव में हुई हत्या के महज 2 घंटे पहले ही बरवांस गांव में दलित समाज के तीन युवकों पर चार आरोपियों द्वारा गोली चलाई गई और लाठी डंडों से हमला किया गया।



पति पत्नी का झगड़ा दमोह न्यूज Damoh News बेरोजगारी को लेकर तनाव पति ने पत्नी को गोली मारी दमोह व्यक्ति ने पत्नी को मारा Tension Over Husband Unemployment Husband Wife Quarrel Husband shot Wife Damoh Man Murdered Wife