गुना नगर पालिका परिषद में बड़ी गड़बड़ी, अध्यक्ष और सीएमओ पर लगे गंभीर आरोप

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
गुना नगर पालिका परिषद में बड़ी गड़बड़ी, अध्यक्ष और सीएमओ पर लगे गंभीर आरोप

नवीन मोदी, GUNA. गुना नगर पालिका परिषद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। परिषद के अफसरों पर बड़े घोटाले के आरोप लगे हैं। पिछले 2 सालों से संबल योजना, नामांतरण, खरीदी, सफाई, स्वच्छता अभियान, फॉगिंग, निर्माण परमिशन, टैक्स वसूली और आवास-कुटीर आदि  योजनाओं में भारी गड़बड़ियां सामने आई हैं। 





publive-image





यह है पूरा मामला





नगर पालिका प्रशासक के हाथों से निकल कर नगरपालिका अध्यक्ष और CMO के हाथो में पहुंच चुकी है, लेकिन घोटाले रोक नहीं रहे हैं। तत्कालीन CMO इशांक धाकड़ के छुट्टी पर जाते ही आवास घोटाला उजागर हुआ। इसकी शिकायत के बाद जांच टीम गठित हुई। सूत्र का कहना है कि यह गड़बड़ी प्रभारी cmo के कार्यकाल में हुई,जिसमें आवास से जुड़े कर्मी और तथाकथित दलाल अधिकारियों शामिल थे। 





जांच की मांग हुई





सूत्र बताते हैं कि नगर पालिका परिषद गुना में चुनाव का पेमेंट प्रभारी CMO और अध्यक्ष द्वारा 18 लाख 82 हजार 882 रुपए का पेमेंट किया गया है, जो CMO के अधिकार क्षेत्र के बाहर था। जानकारी अनुसार संबंधित पेमेंट की जांच के लिए वंदना मांढरे ने वरिष्ठ कार्यालय को पत्र लिखकर अध्यक्ष और CMO के खिलाफ मनमानी करने का आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में  जब द सूत्र ने सीएमओ का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि वो अभी कलेक्टर के साथ व्यस्त हैं। बाद में बात करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई गड़गड़ी नहीं हुई है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Scam in Guna municipality serious allegations on CMO गुना नगर पालिका में घोटाला सीएमओ पर गंभीर आरोप