Advertisment

सागर के नरयावली से बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें क्या है वजह

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
सागर के नरयावली से बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें क्या है वजह

BHOPAL. सागर जिले के नरयावली (सुरक्षित सीट) विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। विधायक लारिया के कोर्ट में लगातार गैरहाजिर रहने के कारण वारंट जारी हुआ है। इसके साथ 6 अन्य लोगों के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया है।





क्या है मामला





भोपाल की एमपी-एमएलए कोर्ट सांसद और विधायकों के मामलों को देखती है। नरयावली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अक्टूबर 2018 में आशीष जैन की हत्या के मामले में चक्का जाम और पथराव की घटना हुई थी। जिसमें विधायक प्रदीप लारिया के अलावा छह अन्य के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। 25 मई को भोपाल के कोर्ट में सभी आरोपियों की पेशी है। मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार के रहते पार्टी के ही दलित वर्ग से आने वाले विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ यह गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।





खबर अपडेट हो रही है....



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Arrest warrant against BJP MLA Warrant against MP BJP MLA Pradeep Laria BJP MLA Laria Bhopal MP MLA Court बीजेपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट मप्र के बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ वारंट बीजेपी विधायक लारिया भोपाल एमपी एमएलए कोर्ट
Advertisment