जबलपुर में स्पीकर गिरीश गौतम बोले- विधानसभा कोई श्मशान नहीं, जो लोग चुपचाप सब देखते रहेंगे, हंगामा चलता रहेगा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में स्पीकर गिरीश गौतम बोले- विधानसभा कोई श्मशान नहीं, जो लोग चुपचाप सब देखते रहेंगे, हंगामा चलता रहेगा

Jabalpur. जबलपुर में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने अजीबोगरीब बयान दे डाला। उन्होंने विधानसभा में होने वाले हंगामे पर कहा कि विधानसभा में तो हंगामा होता ही रहेगा। विधानसभा कोई श्मशानघाट थोड़ी न है, जिसमें लोग शांतभाव ने अंतिम संस्कार होते देखते रहेंगे। हमारे विधायक सदन में जाते हैं तो विकास कार्यों को लेकर हंगामा करेंगे ही। विधानसभा की तुलना श्मशानघाट से करने के बाद शायद उन्हें यह आत्मबोध भी हुआ कि उन्होंने कुछ ज्यादा बोल दिया है, इसलिए इसके तुरंत बाद उन्होंने विधानसभा को लोकतंत्र का मंदिर भी कहा। 





10 जून को मिलेंगे लाड़ली बहनों को हजार रुपए-गौतम







विधानसभा अध्यक्ष ने जबलपुर में यह जानकारी भी दी कि लाड़ली बहना योजना के तहत हितग्राही महिलाओं को 10 जून को हजार-हजार रुपए मिल जाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष बोले कि जिन गरीब महिलाओं को किसी से 50 रुपए का भी आसरा नहीं है उनके खाते में प्रदेश की सरकार इस योजना के जरिए हजार रुपए पहुंचाएगी, जो उनके लिए काफी मददगार होंगे। 





यह भी पढ़ें 











हिंदू राष्ट्र के मुद्दे को किया खारिज





विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम से जब हिंदू राष्ट्र का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मसला हिंदू राष्ट्र-मुसलमान राष्ट्र का नहीं है। मुद्दा तो यह है कि भारत में रहने वाले 140 करोड़ लोग भारत माता की जयघोष करें। बता दें कि अनेक मुस्लिम संगठनों को ‘भारत माता की जय’ के नारे से भी आपत्ति है। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी इस नारे की खिलाफत कई मर्तबा कर चुके हैं। 





शराब नीति पर भी बोले





विधानसभा अध्यक्ष ने शराब नीति पर किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि नई शराबबंदी से केवल सरकार को नुकसान होगा, नई शराब नीति काफी सोचसमझ कर लागू की गई है। शराब दुकान से सटे अहाते बंद होने का भी समाज पर जल्द असर दिखाई देने लगेगा। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Assembly Speaker Girish Gautam Compared to the cremation ground of the assembly said - the uproar will continue विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम विधानसभा की श्मशान से की तुलना बोले- हंगामा चलता रहेगा