दमोह में गैस कटर से एटीएम को काटकर किया लूट का प्रयास,पुलिस के आने से भागे आरोपी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में गैस कटर से एटीएम को काटकर किया लूट का प्रयास,पुलिस के आने से भागे आरोपी

Damoh. दमोह में एक बार फिर आरोपियों ने गैस कटर से एटीएम को काटकर लूट करने का प्रयास किया है। हालांकि आरोपी सफल नहीं हो पाए, सोमवार की रात दमोह जिले के पथरिया में निजी बैंक के एटीएम में आरोपियों ने गैस कटर से लूट का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान रात्रि गश्त कर रही पुलिस वहां से निकली जिससे आरोपी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो गैस कटर को जब्त किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियो  की तलाश की जा रही है।





बता दें कि गढ़ाकोटा रोड पर नगर परिषद के नीचे नंबर वन बैंक की एटीएम मशीन लगी है जहां कोई सुरक्षागार्ड मौजूद नहीं रहता। सोमवार की रात अज्ञात आरोपियों ने इस एटीएम में घुसकर गैस कटर से मशीन को काटकर लूट का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस वाहन वहां से निकला जिसे आरोपियों ने देख लिया और गैस कटर एटीएम में ही छोड़कर भाग निकले। इसके अलावा बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा भी आरोपी निकाल कर ले गए। तभी पुलिस को सूचना लगी पुलिस मौके पर पहुंची और गैस कटर के अलावा अन्य उपकरण को जब्त किए।







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में 6 माह के लिए भंग रहेगा केंट बोर्ड, पार्षद बनने का सपना देख रहे नेताओं को लगा झटका






  • एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने गैस कटर से एटीएम को काटने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस के आ जाने से वह घटना को अंजाम नहीं दे पाए। डीबीआर की मदद से आरोपियों  की तलाश की जा रही है। इसके पहले दमोह में तीन गुल्ली के समीप इसी बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर लूट का प्रयास किया था। साथ ही एसबीआई के भी दो बैंक में ब्लास्ट कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।





    घटनाओं के बाद भी गार्ड  नहीं रखते बैंक







    दमोह में एटीएम को लूटने के प्रयास की एक के बाद एक कई वारदातें सामने आ चुकी हैं। बावजूद इसके बैंक प्रबंधन एटीएम में गार्ड रखने की जरूरत नहीं समझ रहे। ताजा घटना में पुलिस का गश्त दल मौके से गुजर गया, वरना लुटेरे पूरा एटीएम साफ ही कर देते। 



    Damoh Crime News दमोह क्राइम न्यूज़ Attempt to cut ATM with gas cutter robbers fled from the arrival of police frequent incidents ATM को गैस कटर से काटने का प्रयास पुलिस के आने से भागे लुटेरे लगातार हो रही वारदातें