दमोह में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर किया गया लूट का प्रयास, नाकाम रहने पर लौटे बैरंग, पुलिस ने जांच में लिया मामला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर किया गया लूट का प्रयास, नाकाम रहने पर लौटे बैरंग, पुलिस ने जांच में लिया मामला

Damoh. दमोह के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन गुल्ली के समीप अज्ञात आरोपियो द्वारा एक निजी बैंक के एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर लूट का प्रयास किया गया, लेकिन घटना को अंजाम नहीं दे पाए और भाग गए।  सुबह लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।





मशीन का स्क्रीन फोड़ा गया



बता दें कि दमोह-सागर स्टेट हाइवे पर  तीन गुल्ली के समीप निजी बैंक इंडिया वन का एटीएम है इस एटीएम मशीन में बुधवार की रात अज्ञात आरोपियों  द्वारा किसी भारी औजार से तोड़फोड़ की गई और पैसे निकालने का प्रयास किया। जब वह इसमें सफल नहीं हो पाए तो मशीन की स्क्रीन फोड़ दी इसी दौरान वहां से लोगों की आवाजाही होने पर आरोपी  भाग निकले। सुबह जब स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन फूटी हुई हालत में देखी तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहंुची और स्थानीय लोगों से जानकारी ली।







  • यह भी पढ़ें



  • जबलपुर में 17 जनवरी से रात में कट जाएगा आधे शहर का सड़क संपर्क, जीसीएफ ने निकाला मुख्य सड़क को बंद करने का फरमान






  • सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस



    दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की गई है। आरोपी  एटीएम से पैसे नहीं ले सके मामले की जांच शुरू की गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा। 





    पहले भी हो चुकी हैं वारदातें



    एटीएम मशीन को निशाना बनाने की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। लुटेरे खासतौर पर ऐसे एटीएम को निशाना बनाते हैं जहां गार्ड तैनात नहीं होते। फिलहाल पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया है। उसे उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों का सुराग मिल जाएगा। 



    Damoh News दमोह न्यूज ATM on the target of robbers attempted robbery in ATM robbers ran away after vandalizing police is checking CCTV लुटेरों के निशाने पर एटीएम एटीएम में लूट का प्रयास तोड़फोड़ कर भागे लुटेरे पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी