इंदौर में अय्याश बाबू के गबन का घोटाला पांच करोड़ पार, उसके दो सहयोगियों पर भी जल्द कसेगा शिकंजा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में अय्याश बाबू के गबन का घोटाला पांच करोड़ पार, उसके दो सहयोगियों पर भी जल्द कसेगा शिकंजा

संजय गुप्ता, INDORE. हितग्राहियों की योजना में घोटाला करने वाले इंदौर कलेक्ट्रेट के बाबू मिलाप चौहान के खिलाफ जांच में गबन की राशि बढ़ती जा रही है। गुरुवार (23 मार्च) को गबन की राशि पांच करोड़ रुपए से ज्यादा पहुंच गई है। जांच में बाबू की अय्याशी की परतें भी लगातार खुल रही हैं। बताते हैं, बार बालाओं पर एक करोड़ उड़ाने वाला बाबू मिलाप कुल्ला तक बोतल बंद पानी से करता था, साथ ही उसका रहन-सहन रईसजादों जैसा था। मामले में अब उसके साथ काम करने वाला एक अन्य बाबू और चपरासी भी गबन केस में लपेटे में आ चुका है। इन पर जल्द एफआईआर हो सकती है। 





बाबू के दो करीबी भी संदिग्ध





अनुकंपा नियुक्ति से कुछ साल पहले नौकरी में आने वाले और मात्र 40 हजार रुपए प्रति माह के वेतन पाने वाले चौहान के पास खुद की अर्टिगा कार थी और वह कार खुद नहीं चलाता था। इस कार को चलाने के लिए ड्राइवर रखा हुआ है। इस घोटाले में उसके साथ एक करीबी जो साथ ही बैठता था और इसके अतिरिक्त कुछ और लोग आ रहे हैं। घोटाले की राशि साढ़े तीन से चार करोड़ के बीच पहुंच गई है। इस राशि का फायदा कितने लोगों ने उठाया और कितनी राशि का यह गबन है, इसकी अभी जांच चल रही है। 





ये भी पढ़ें...











वाट्सएप ग्रुप पर दिन भर डालता था अश्लील वीडियो





बाबू  शौकीन मिजाज वाला रहा है, उसने कलेक्ट्रेट में एक वाट्सएप ग्रुप भी करीब सौ लोगों का बनाया हुआ था और इसमें सुबह से देर रात तक वह केवल अशलील वीडियो भेजने का काम करता था। इस ग्रुप का नाम इंदौर का ग्रुप रखा हुआ था। चौहान द्वारा इसमें डाले गए सैकड़ों अश्लील वीडियो हैं।





रोज होटल से सब्जी, हर सप्ताह पार्टी





कलेक्टोरेट में हर दिन वह टिफिन में घर से केवल सब्जी और रोटी ही लाता था और रोज होटल से सब्जी बुलाई जाती थी। इसके अलावा लेखा शाखा के कुछ साथियों के साथ हर सप्ताह शनिवार, रविवार को पार्टी तय थी, यह कभी महू में मनाई जाती तो कहीं और किसी तहसील में, इसके लिए व्यवस्था से लेकर खान-पान की जिम्मेदारी मिलाप और इसके साथी ही देखते थे।





गोवा की फोटो डालकर हटा दी थी ग्रुप से





मुंबई और गोवा भी मिलाप का फ्लाइट से आना-जाना लगा रहता था। एक बार गोवा उसके साथ कलेक्टोरेट के कुछ और लोग भी गए थे। जिसकी बाद में मिलाप ने सोशल मीडिया ग्रुप पर फोटो भी अपलोड कर दी थी, लेकिन बाद में साथ गए लोगों के समझाने के बाद इन फोटो को डिलीट कर दिया गया था।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Indore scamster Babu Milap Indore Collectorate Babu Babu Milap इंदौर घोटालेबाज बाबू मिलाप इंदौर कलेक्टोरेट बाबू बाबू मिलाप