इंदौर में शहराध्यक्ष कांग्रेस पद पर होल्ड हुए बागड़ी का बीजेपी के विजयवर्गीय के साथ भजन का वीडियो वायरल, बागड़ी बोले फर्जी है वीडियो

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में शहराध्यक्ष कांग्रेस पद पर होल्ड हुए बागड़ी का बीजेपी के विजयवर्गीय के साथ भजन का वीडियो वायरल, बागड़ी बोले फर्जी है वीडियो

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेस शहराध्यक्ष पद पर एक दिन के लिए नियुक्त हुए और फिर होल्ड कर दिए गए अरविंद बागड़ी का तीन दिन पुराना एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद फिर वह अपनी ही पार्टी में निशाने पर आ गए हैं। यह वीडियो अग्रवाल समाज द्वारा किए गए फागोत्सव का 12 मार्च का है। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से भजन गए। इस दौरान भगवा झंडे लहराए गए। इस दौरान बागड़ी भी उनके साथ मंच पर थे। 







— Dr Aminul khan Suri (@SuriAminul) March 15, 2023




कांग्रेस पदाधिकारियों ने किया वीडियो ट्वीट






वीडियो को कांग्रेस में अंदरूनी तौर पर तो फॉरवर्ड किया जा रहा है। वहीं अब कांग्रेस पदाधिकारियों ने इसे ट्वीट भी करना शुरू कर दिया है। वहीं बागड़ी ने द सूत्र से कहा कि दो अलग-अलग वीडियो को जोड़कर यह फर्जी तैयार किया गया है। वहां 15 हजार लोग थे तो गया था, लेकिन आधे घंटे रुककर लौट गया था। मेरे साथ संजय शुक्ला और विशाल पटेल भी थे। 





ये खबर भी पढ़ें...











कमनलाथ और दिग्विजिय सिंह को भी किया टैग





कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अमिनुल खान सूरी ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह आयोजन, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय गीत गा रहे हैं और अरविंद बागड़ी, जो शहर कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहते हैं वह झंडा लहरा रहे हैं।  ऐसे लोग कांग्रेस का क्या भला करेंगे। यह कमनलाथ, दिग्विजिय सिंह को टैग भी किया गया है। वहीं इस पर रिएक्शन भी आ रहे हैं कि यह बहुत पुराना याराना है। सूरी ने द सूत्र से कहा कि बात उसूलों की है, जिनका दूसरे दल के साथ इस तरह के संबंध है क्या? वह कांग्रेस के लिए जान लगाएंगे। हमने अपनी बात उच्च स्तर तक पहुंचा दी है। 





बागड़ी पर लगे हैं फूल छाप कांग्रेसी होने के आरोप





जनवरी के अंतिम सप्ताह में विनय बाकलीवाल की जगह बागड़ी को शहराध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी। लेकिन अगले दिन ही गांधी भवन में उनके पुतले जलाए। इस दौरान नारेबाजी भी हुई। इसमें उन्हें फूलछाप कांग्रेसी (कमल यानि बीजेपी के समर्थन वाला नेता) बताया गया। विरोध के बीच बागड़ी ने पद संभाला ही था कि अगला आदेश आ गया कि बागड़ी को होल्ड किया जाता है और बाकलीवाल को प्रभार दिया जाता है। फिर आदेश आ गया कि बाकलीवाल की जगह महेंद्र जोशी शहराध्यक्ष का फिलहाल कामकाज संभालेंगे। 





विधानसभा तीन से बागड़ी की टिकट की दावेदारी, यहां से विजयवर्गीय ही है विधायक





बागड़ी की लगातार विधानसभा तीन से टिकट की दावेदारी रही है। इस विधानसभा से लगातार अश्विन जोशी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं पिंटू जोशी भी टिकट मांग रहे हैं। इसी के साथ बागड़ी ने भी यहां से दावेदारी जता रखी है। फिलहाल कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय ही यहां से विधायक है। ऐसे में कांग्रेस की ओर से यह भी आपत्ति आई है कि यदि इन्हें तीन नंबर से टिकट भी मिलता है तो क्या इतने पुराने संबंध को देखते हुए यह आकाश के सामने दम से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेसियों ने यहां तक कहा कि कुछ लोगों के चलते कभी विधानसभा दो में भी कांग्रेस ने दमदार उम्मीदवार नहीं उतारा और हमेशा वहां से पहले कैलाश विजयवर्गीय और अब रमेश मेंदोला रिकार्ड पर रिकार्ड तोड़ जीत हासिल कर रहे हैं, वहां हारने के लिए ही उम्मीदवार उतारे जाते हैं, इससे पार्टी गर्त में जा रही है।



MP News एमपी न्यूज Kailash Vijayvargiya राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस शहराध्यक्ष पद Congress city president post Arvind Bagdi video viral Bagdi with Vijayvargiya अरविंद बागड़ी का वीडियो वायरल विजयवर्गीय के साथ बागड़ी