उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का नया वीडियो, कहा- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का नया वीडियो, कहा- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

DEHRADUN. बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री हिंदुओं के धर्मांतरण का खुलकर विरोध करते हैं। हाल ही में उनकी सभा में सुल्ताना नाम की महिला ने हिंदू धर्म ग्रहण किया था। धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ मुस्लिम धर्मगुरु धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग कर चुके हैं। इस बीच उत्तराखंड पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। धीरेंद्र शास्त्री पहले ही कह चुके हैं कि वो अंतिम सांस तक घर वापसी कराते रहेंगे। अब धीरेंद्र शास्त्री ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले लोगों को नसीहत दी है।  





बोले- यज्ञ के लिए साधु-संतों को न्योता देने आया हूं



 



पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर कहा- उत्तराखंड में 3 दिन रहूंगा। प्रयागराज में 2 फरवरी को दरबार है। इसके लिए साधु-संतों को न्योता देने के लिए उत्तराखंड आया हूं। उत्तराखंड देवभूमि है। यहां ऋषि-मुनि तपस्या में लीन रहते हैं। यहां की सभी अमलात्माओं-विमलात्माओं को बुलाने आया हूं। शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने धीरेंद्र शास्त्री को धंस रहे जोशीमठ में चमत्कार दिखाने की चुनौती दी थी। हालांकि, वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने जोशीमठ का जिक्र नहीं किया। 







— Bageshwar Dham Sarkar (Official) (@bageshwardham) January 27, 2023

 





आखिर किस कायदे और फायदे की बात कर रहे धीरेंद्र शास्त्री?





धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म का झंडा गाड़े रहने की बात कह रहे हैं। हालांकि, वे कौन से कायदे और उससे किसे फायदे की बात कर रहे हैं, इसका जवाब नहीं दिया। नागपुर की अंधविश्वास निर्मूलन समिति ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दी थी। समिति की शिकायत पर नागपुर पुलिस ने जांच की थी, बाद में धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दे दी। अब धीरेंद्र अंधविश्वास निर्मूलन समिति है या फिर धर्मांतरण को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं को कायदे में रहने की बात कर रहे हैं, ये तो वही बता सकते हैं।











मुस्लिम धर्मगुरु ने की थी कार्रवाई की मांग





ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री भारत में नफरत फैला रहे हैं। वे अपने कार्यक्रमों में इस्लाम धर्म को कमजोर करने की साजिश रच रह हैं और उसका मजाक बना रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि धीरेंद्र शास्त्री अब तक 328 पुरुष और महिलाओं का धर्मांतरण करवा चुके हैं। उन्होंने खुद कहा कि बहुत से टोपी वालों का भी हम धर्म बदल देंगे। 



Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Bageshwar Dham News बागेश्वर धाम न्यूज Bageshwar Dham Controversy बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम विवाद Bageshwar Dham Challenge बागेश्वर धाम चैलेंज