मध्यप्रदेश एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की सूची पर आगामी आदेश तक लगी रोक, जानिए क्या है वजह?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की सूची पर आगामी आदेश तक लगी रोक, जानिए क्या है वजह?

BHOPAL. मध्यप्रदेश एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की सूची पर आगामी आदेश तक रोक लगाई गई है। NSUI के राष्ट्रीय सचिव और मध्यप्रदेश के प्रभारी नितीश गौर ने आदेश जारी है। 




— TheSootr (@TheSootr) May 20, 2023



क्या है लिस्ट पर रोक लगाने की वजह?



सागर, सीहोर, देवास और भिंड के स्थानीय विधायकों ने कुछ नामों पर आपत्ति जताई थी, इस वजह से लिस्ट रोकी गई है। विधायकों का कहना है कि चुनावी साल में ऐसी टीम रहे जो उनके साथ कॉर्डिनेट करके काम कर सके। विधायकों ने जिलाध्यक्षों के लिए कुछ सुझाव भी दिए हैं।



ये खबर भी पढ़िए..



कांग्रेस विधायक PC शर्मा बोले- BJP ने कर्नाटक में बांटे 2000 के नोट, जिन्होंने नहीं दिए वोट, उन्हें प्रताड़ित करने कर दी नोटबंदी



जल्द ही जारी होगी नई लिस्ट



NSUI से मिली जानकारी के मुताबिक विधायकों के सुझावों पर विचार करने के बाद जल्द ही जिलाध्यक्षों की अपडेट लिस्ट जारी कर दी जाएगी। जाहिर है कि कुछ नाम हटाए जाएंगे और कुछ नए नामों को जोड़ा जाएगा।



लंबे इंतजार के बाद जारी हुई थी लिस्ट



NSUI के जिला अध्यक्षों की लिस्ट काफी लंबे वक्त बाद जारी हुई थी, लेकिन अब आपत्ति के बाद उस पर भी रोक लग गई है। भोपाल से अक्षय तोमर, इंदौर से रजत पटेल, ग्वालियर से अभिमन्यु पुरोहित और जबलपुर की सागर शुक्ला को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। आशुतोष चौकसे के प्रदेश अध्यक्ष बनने के करीब 1 साल बाद जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की गई थी। कई बड़े नेताओं ने अपने समर्थकों की कार्यकारिणी में एंट्री दिलाई और लगातार बड़े नेताओं की सिफारिश की वजह से लिस्ट जारी करने में देरी हुई।


mp nsui newly appointed District Presidents Ban on list of nsui District Presidents Reason for banning the list मध्यप्रदेश एनएसयूआई नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की सूची पर रोक जिलाध्यक्षों की सूची पर रोक लगाने की वजह